West Bengal

प. बंगालः कोरोना पॉजिटिव रेल कर्मचारी की मौत, हड़कंप

Adra : आद्रा मंडल स्वास्थ्य केंद्र में कोरोना पॉजिटिव एक रेल कर्मचारी की मौत हो गयी. शुक्रवार सुबह मंडल के स्वास्थ्य केंद्र में कोविड-19 विभाग में उनका देहांत हो गया. मृतक व्यक्ति का नाम काली पदमा (53 वर्ष) बताया जाता है जो रेलवे के आद्रा मंडल अंतर्गत ट्रैक मैन के पद पर कार्य करते थे. आद्रा मंडल स्वास्थ विभाग से मिली जानकारी के अनुसार पिछले 2 अगस्त को यह व्यक्ति पेट में दर्द होने की शिकायत लेकर अस्पताल में भर्ती हुए थे. इसी दौरान 8 अगस्त को इस रेल कर्मचारी का स्वाब टेस्ट किया गया. 12 अगस्त रात को यह व्यक्ति कोरोना पॉजिटिव पाया गया. 14 अगस्त की सुबह इनकी मौत हो गयी.

स्वास्थ्य विभाग का कहना है इस रेल कर्मचारी को कई तरह की बीमारी भी थी. आद्रा मंडल रेल प्रबंधक नवीन कुमार ने बताया यह रेल कर्मचारी पिछले 4 माह से बीमार होने के कारण छुट्टी पर था.

इसे भी पढ़ें – शाह आयोग-1 : सरयू राय ने कहा- पूर्व सीएम रघुवर दास ने लौह अयस्क का अवैध खनन करनेवालों को संरक्षण दिया, मामले की जांच कर हेमंत करें कार्रवाई

advt

आसनसोल में कोरोना से एक की मौत, संक्रमितों की संख्या पहुंची 1921

पश्चिम बर्धमान जिले में कोरोना संक्रमितों के स्वस्थ होने की संख्या में तेजी से वृद्धि हुई है, वहीं अब भी नियमित रूप से पॉजिटिव मरीज मिल रहे हैं. सरकार द्वारा जारी बुलेटिन के अनुसार जिले में कोरोना से मरने वालों की संख्या 16 से बढ़ कर 17 हो गयी है. वहीं जिले में 63 नये पॉजिटिव मरीज मिले हैं. बीते 24 घंटे में 80 संक्रमित स्वस्थ हुए हैं. जिसके बाद कुल संक्रमितों की संख्या 1921 पहुंच चुकी है. इसमें 1268 स्वस्थ हो चुके हैं. 636 संक्रमित सक्रिय हैं तथा 17 की मौत हुई है. जिले में स्वस्थ होने की दर 66.5 फीसदी है. जिले में बिना लक्षण वाले संक्रमितों के इलाज़ के लिए पांच सेफ होम बनाये गये हैं.

इसे भी पढ़ें – लॉकडाउन की मार: 6 महीने में रांची के 60 कोचिंग संस्थान बंद, सरकार को भी हर महीने 700 करोड़ का नुकसान

advt
Advertisement

5 Comments

  1. Very good article! We are linking to this particularly great content on our site. Keep up the great writing.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button