न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

रिम्स में इलाजरत कांग्रेसी नेता अजय दुबे की मौत, घर के बाहर मारी गयी थी गोली

27 दिसम्बर की रात अजय दुबे को सुदना स्थित आवास से बाहर बुलाकर गोली मार दी गयी थी.

193

Palamu :  गोली लगने के बाद रांची में इलाज करा रहे कांग्रेसी नेता अजय दुबे की बीती रात मौत हो गयी. पिछले 48 घंटे से कांग्रेसी नेता कोमा में थे. 27 दिसम्बर की रात अजय दुबे को सुदना स्थित आवास से बाहर बुलाकर गोली मार दी गयी थी. उसी रात अजय दुबे को इलाज के लिए रांची के लाया गया था.

के.एन त्रिपाठी के मीडिया सलाहकार रह चुके थे अजय दुबे

अजय दुबे को गोली सीने के पास लगी थी. अजय दुबे पूर्व मंत्री के.एन त्रिपाठी के मीडिया प्रभारी भी रह चुके थे. पुलिस ने मामले में एक आरोपी सूरज कुमार को पांच दिन पहले ही गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. उनके बेटा के बयान के आधार पर मेदिनीनगर के बैरिया के प्रवीण सिंह, सूरज कुमार और अन्य के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है.

आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापामारी तेज

वहीं हत्या में शामिल प्रवीण सिंह को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है. पुलिस के अनुसार पैसे के आपसी लेन-देन में अजय दुबे को गोली मारी गई थी. अजय दुबे की मेदिनीनगर के बैरिया चैक पर दुकान भी है. वह चैनपुर के पूर्वडीहा के मूल निवासी थे, लेकिन सुदना में भी घर बना रखा है.

बहस के बाद मारी थी गोली

27 दिसम्बर की देर शाम बैरिया चैक स्थित दुकान बंद करने के बाद घर चले गए थे. अपराधियों में पहले उन्हें दुकान पर ढूंढा था. लेकिन जब दुकान बंद मिला तो सभी अपराधी उनके घर आ गये और दरवाजा खुलवाकर पहले तो कुछ देर तक बहस किया. फिर बहस के क्रम में ही अपराधियों ने अजय दुबे सीने के नीचे गोली मार दी.

इसे भी पढ़ें – जल स्रोत है ही नहीं और पानी पहुंचाने के लिए सरकार खर्च कर रही है करोड़ 290.88

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: