BiharGoddaJharkhandLead NewsTOP SLIDER

भागलपुर में गोड्डा विधायक अमित मंडल पर जानलेवा हमला, बालू चोर गिरोह पर आरोप

Bhagalpur : झारखंड के गोड्डा विधानसभा सीट से बीजेपी विधायक अमित मंडल पर तिलकामांझी थाना क्षेत्र स्थित उनके आवास पर बुधवार की देर शाम कुछ लोगों ने जानलेवा हमला कर दिया. इस हमले में वे घायल हो गए. घटना की जानकारी पर तिलकामांझी थानाध्यक्ष राज रतन मौके पर पहुंच घटना की छानबीन शुरू कर दी है. जख्मी विधायक का लोक नायक सदर अस्पताल भागलपुर प्राथमिक उपचार कराया गया है.

विधायक पर तब हमला हुआ जब वह अपने आवासीय परिसर के गलियारे में टहल रहे थे. घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंचे सिटी एएसपी शुभम आर्या को बताया कि कुछ लड़कों ने पत्थर से हमला कर दिया. इस दौरान उनकी हाथ के अलावा छाती, पेट और पैर में भी चोटें आई हैं.

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक हमले को नाकाम बनाने के लिए अंगरक्षकों ने खूब प्रयास किया. उनके सजग होने के बाद हमलावर भाग खड़े हुए. घटना की जानकारी पर तिलकामांझी थानाध्यक्ष राज रतन मौके पर पहुंच घटना की छानबीन शुरू करते हुए आला पुलिस अधिकारियों को हमले की सूचना दी. चंद मिनट में पूरा पुलिस महकमा हरकत में आते हुए मौके पर पहुंच छानबीन शुरू कर दी.

Chanakya IAS
Catalyst IAS
SIP abacus

वहीं, एसएसपी निताशा गुड़िया ने बताया कि विधायक पर दो-तीन की संख्या में लड़कों ने पत्थर चला जख्मी कर दिया है. ईंट-पत्थर से हमला करने वालों की गिरफ्तारी के लिए सिटी एएसपी के नेतृत्व में तिलकामांझी पुलिस छापेमारी कर रही है.

The Royal’s
Sanjeevani
MDLM

इधर, गोड्डा के भाजपा विधायक अमित मंडल ने अपने ऊपर हुए कातिलाना हमले को लेकर इशारे-इशारे में ही सही बांका, भागलपुर और गोड्डा में सक्रिय एक बड़े दागी बालू चोर गिरोह के सरगना पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि बालू चोरी और तमाम गैरकानूनी धंधे का विरोध करने पर पूर्व में भी गोड्डा में उनपर हमला हो चुका है. इस हमले को भी वह बालू चोर गिरोह के विरोध करने का परिणाम मैन रहे हैं. विधायक अमित मंडल ने फिलहाल किसी को नामजद आरोपित नहीं बनाया है.

Related Articles

Back to top button