BiharCrime NewsLead News

बिहार की पूर्व मंत्री बीमा भारती के पति अवधेश मंडल पर जानलेवा हमला

पूर्णिया जिले के भवानीपुर थाना इलाके में पंचायती करने जाना पड़ा महंगा

Patna : बिहार के पूर्णिया जिले के रुपौली विधानसभा की विधायक और बिहार सरकार की पूर्व मंत्री बीमा भारती के पति अवधेश मंडल पर सोमवार को दिनदहाड़े जानलेवा हमला हुआ है. घटना जिले के भवानीपुर थाना इलाके की है, जहां बीमा भारती के पति अवधेश मंडल एक पंचायती में गए थे.

इसे भी पढें :चीन के पिछल्लगू नेपाली पीएम केपी ओली नहीं बचा पाये अपनी गद्दी

advt

बीमा भारती ने खुद की पुष्टि

बताया जा रहा है कि अवधेश मंडल भवानीपुर स्थित डागा टोला में एक पंचायत में भाग लेने गए थे. बैठक से लौटने के क्रम में उनपर धारदार हथियार से हमला कर दिया गया. हमले में वे गंभीर रूप से जख्‍मी हो गए हैं. साथ में रहे लोगों की मदद से आननफानन उन्हें इलाज के लिए भवानीपुर पीएससी में भर्ती कराया गया, जहां उनका इलाज चल रहा है. घटना की पुष्टि खुद पूर्व मंत्री बीमा भारती ने की है.

क्या कहते हैं धमदाहा डीएसपी

इस संबंध में जब धमदाहा डीएसपी रमेश कुमार से बात की गई तो उन्होंने कहा कि अभी तक मामले में विधायक बीमा भारती की ओर से प्राथमिकी दर्ज नहीं कराई गई है. वे प्राथमिकी का इंतजार कर रहे हैं. जैसे ही आवेदन मिलेगा पुलिस नामजद अभियुक्तों के खिलाफ कार्रवाई करेगी.

घटना के संबंध में उन्होंने बताया कि अवधेश मंडल दो पक्षों के बीच लंबे समय से चल रहे जमीन विवाद में पंचायती करने गए. लेकिन पंचायती में बात नहीं बनी, जिसके बाद दोनों पक्ष के लोग उग्र हो गए उनपर हमला बोल दिया. हमले में वो बुरी तरह से घायल हो गए.

इसे भी पढें :कोडरमा में कोरोना के 300 नये मरीज मिले, 309 हुए स्वस्थ, एक की मौत

Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: