Lead NewsNationalOFFBEAT

रेस्टोरेंट में गुलाब जामुन के कटोरे में मरा हुआ कॉकरोच मिलना पड़ा बहुत ही महंगा, 5 साल लंबी कानूनी लड़ाई पहुंची मुकाम पर

मामला साल 2016 का है, गांधीनगर इलाके में है कामथ होटल

Bangalore : बेंगलुरु के रेस्टोरेंट में गुलाब जामुन के कटोरे में मरा कॉकरोच तैरता हुआ मिला जिसके बाद रेस्टोरेंट को 55 हजार रुपये का भुगतान पीड़ित ग्राहक को करने का आदेश जारी किया गया. दरअसल मामला साल 2016 का है जहां गांधीनगर इलाके के कामथ होटल में एक ग्राहक ने जामुन कटोरे ऑर्डर किया था. इसके बाद रेस्टोरेंट ने उसे सर्व किया.

ग्राहक ने कटोरे में मरे कॉकरोच को पाया. दावा किया जा रहा है कि, पेश से वकील राजन्ना ग्राहक ने जब कटोरे में मरे कॉकरोच के तैरते हुए की तस्वीर खींचनी चाही तो रेस्टोरेंट स्टाफ ने उससे मोबाइल छीनने की कोशिश की.

इसे भी पढ़ें :हादसे में पैर खोया पर हौसला नहीं, नरेश एक पैर से 40KM साइकिल चलाकर आते- जाते हैं फैक्ट्री, देखें VIDEO

advt

2 साल तक रेस्टोरेंट ने नहीं दिया कोई जवाब

बताया जा रहा है कि इस पूरी घटनाक्रम के बाद राजन्ना ने पहले पुलिस में शिकायत दर्ज कराई और फिर डिस्ट्रिक्ट कंज्यूमर फोरम में मामले को रखा. हालांकि, रेस्टोरेंट मालिक ने 2 साल तक नोटिस का जवाब नहीं दिया जिसके बाद न्यायधीशो ने सेवा में कमी के आधार पर पीड़ित राजन्ना को 50 हजार रुपये देने का आदेश जारी कर दिया.

इसे भी पढ़ें :सियाल गुट का राजेश गोप गिरफ्तार, पुलिस ने अबतक 3 को भेजा जेल

adv

रेस्टोरेंट की तरफ से किया गया ये दावा

वहीं, इस आदेश के खिलाफ कामथ होटल ने कर्नाटक राज्य उपभोक्ता विवाद निवारण आयोग में अपील की. उन्होंने दावा किया कि उन्हें उनके खिलाफ मामले की जानकारी नहीं थी साथ ही फैसले को लागू करने के नोटिस के बाद उन्हें इस बारे में खबर हुई. वहीं, बताया जा रहा है कि रेस्टोरेंट ने ये दावा भी किया कि रेस्टोरेंट के किसी भी स्टाफ ने राजन्ना पर हमला नहीं किया.

हालांकि, न्यायधीश रेस्टोरेंट द्वारा रखी गई बातों से सहमत नहीं हुए और डिस्ट्रिक्ट कंज्यूमर फोरम के आदेश को 24 सितंबर तक बरकार रखा.

इसे भी पढ़ें : दुर्गापूजा पर सुरक्षा व्यवस्था टाइट, चप्पे-चप्पे पर है पुलिस की नजर

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: