न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

युवक की हत्या कर स्वर्णरेखा नदी में फेंका शव, जांच में जुटी पुलिस

1,085

Ranchi: शहर के नामकुम थाना क्षेत्र में युवक की हत्या कर अपराधियों ने उसके शव को स्वर्णरेखा नदी में फेंक दिया. युवक नामकुम बस्ती का रहने वाला है और उसका नाम विष्णु कुमार श्रीवास्तव उर्फ बॉबी बताया जा रहा है.

गौरतलब है कि आरोपियों ने शनिवार देर रात बेरहमी से युवक की हत्या की और फिर उसके शव को नदी में फेंक दिया. जिसके बाद रविवार सुबह कुछ स्थानीय लोगों ने उसके शव को नदी में तैरता देखा और पुलिस को इसकी सूचना दी.

मामले की जानकारी मिलते ही नामकुम थाना पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

इसे भी पढ़ें- पुलिस विभाग आरोपी व दोषी Inspectors को कर रहा DSP के पद पर प्रमोशन देने की तैयारी

शनिवार रात को घर से निकला था युवक

युवक शनिवार की रात अपने घर से निकला था. बताया जा रहा है कि वह जान पहचान के लोगों के साथ बाहर निकला था. जिसके बाद वह देर रात तक वह अपने घर नहीं लौटा.

घर वालों ने देर तक उसके घर वापस नहीं आने पर उसकी खोज की. लेकिन उसका कुछ पता नहीं चला. जिसके बाद रविवार सुबह उसका शव स्वर्णरेखा नदी में तैरता हुआ देखा गया. आशंका जतायी जा रही है कि युवक की जान पहचान के लोगों ने उसकी हत्या करके उसके शव को स्वर्णरेखा नदी में फेंक दिया.

इसे भी पढ़ें- निरसा विधानसभा: भाजपा ने तीन नामों को किया शॉर्ट लिस्ट, लाल किला भेदना है लक्ष्य

कई लोगों से युवक ने लिया था कर्ज

युवक ने लोगों से कर्ज के रूप में बहुत सारे रुपए उधार लिए थे. जिसकी वजह से आशंका जतायी जा रही है कि रुपए नहीं लौटाने के कारण ही उसकी हत्या कर दी गयी है.

इस मामले में नामकुम थाना की पुलिस का कहना है कि युवक का शव स्वर्णरेखा नदी से बरामद किया गया. शव देखने से यह अनुमान लगाया जा रहा है कि उसकी हत्या की गयी है. फिलहाल मामले की छानबीन की जा रही है. इस मामले में पुलिस ने एक युवक को हिरासत में लिया है. फिलहाल उससे पूछताछ कर रही है.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

o1
You might also like