JharkhandRanchi

दफनाने के दस दिन बाद कब्र से निकाला गया शव, होगा पोस्टमार्टम, पत्नी ने जताई थी हत्या की आशंका

विज्ञापन

Ranchi : सदर थाना क्षेत्र के बड़गाईं में रहने वाले अनवारूल की मौत 11 अप्रैल को हो गयी थी.  उसके शव को दफना दिया गया था. अनवारूल की मृत्यु के 10 दिन के बाद उसके शव को आज रविवार को पुलिस और मजिस्ट्रेट की मौजूदगी में कब्र से बाहर निकाला गया और पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेज दिया गया.

बता दें कि अनवारूल की पत्नी शमा परवीन ने एसएसपी से मिलकर गुहार लगाई थी कि उसके पति की जहर देकर हत्या की गयी है. उनके शव को फिर से निकालकर पोस्टमार्टम किया जाये.  पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के पीछे का सही वजह की जानकारी मिलेगी.

इसे भी पढ़ेंः महागठबंधन में विरोध : गोड्डा और चतरा तो केवल ट्रेलर, असली फिल्म मांडू से लेकर सिंहभूम और खूंटी तक है

पति का शव घर से कुछ ही दूर पर मिला था

शमा परवीन ने कहा कि 11 अप्रैल को उसके पति का शव घर से कुछ ही दूर पर मिला था. अनवारूल और उसके भाई के बीच संपत्ति को लेकर विवाद चल रहा था. इसलिए उसे आशंका है कि उसके देवर या किसी परिवार वाले ने ही उसके पति की हत्या की है. बड़गाई सीओ शैलेश कुमार, सदर डीएसपी दीपक पांडे और सदर थानेदार वेंकटेश कुमार की मौजूदगी में अनवारूल का  शव कब्र से बाहर निकाला गया तथा शव पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेज दिया गया.

advt

जानकारी के अनुसार रविवार रात डॉक्टरों की एक विशेष टीम मजिस्ट्रेट की उपस्थिति में अनवारुल के शव का पोस्टमार्टम करेगी. पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद पता चलेगा मौत की क्या वजह थी.

इसे भी पढ़ेंः पलामू : सोशल मीडिया में राजद पर भारी बीजेपी उम्मीदवार, मीडिया मैनेजमेंट में भी पिछड़ रहे घुरन राम 

advt
Advertisement

Related Articles

Back to top button