Crime NewsDeogharJharkhand

जसीडीह थाना क्षेत्र के डढ़वा नदी से शव बरामद, गला रेतकर हत्या की आशंका

प्रथम दृष्टया में हत्या का मामला, जांच जारीःएसडीपीओ

Deoghar : जसीडीह थाना क्षेत्र के सिंघवा चांदपुर के बीच मंगलवार को डढ़वा नदी के पीडब्ल्यूडी कूप के समीप पानी में एक अज्ञात व्यक्ति का शव मिला हैं. इसकी सूचना स्थानीय लोगों ने जसीडीह थाना व नगर थाना प्रभारी को दी. इसके बाद नगर थाना प्रभारी रतन कुमार सिंह व जसीडीह थाना प्रभारी विक्रम प्रताप सिंह दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे.

जसीडीह थाना व नगर थाना की पुलिस घटनास्थल पर ही यह मंथन करना शुरू कर दिया कि आखिर किस थाना क्षेत्र में यह घटना घटित हुई हैं. सीमांकन को लेकर मामले की सूचना एसडीपीओ को दी. सूचना पर एसडीपीओ पवन कुमार पहुंचे और सीमांकन देखकर कहा कि यह जसीडीह पुलिस के क्षेत्र की घटना है.

इसे भी पढ़ें :BIG News :  नालंदा के बाद अब  छपरा में जहरीली शराब से 3 लोगों की मौत,  दो की हालत गंभीर

Catalyst IAS
SIP abacus

गला रेत कर हत्या की गयी

Sanjeevani
MDLM

पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से शव को बाहर निकाला तो पता चला कि गला रेत कर हत्या की गयी है. साक्ष्य छिपाने के उद्देश्य से शव को रस्सी बांधकर उसमें पत्थर बांध दिया गया था.

मृतक का उम्र करीब 35 से 40 वर्ष के बीच बतायी जा रही है. शव का सिर, एक हाथ व एक पैर का तलवा मछलियों ने खाकर ख़त्म कर दिया था. इससे आशंका जताई जा रही है कि हत्या के बाद शव को तीन चार दिन पूर्व फेंका गया होगा.

इसे भी पढ़ें :सरयू का सत्याग्रह रंग लाया – बाबूडीह और लालभट्ठा को छोड़ बाकी बस्तियों में जून से जलापूर्ति करेगा जुस्को

क्या कहते हैं पुलिस अधिकारी

इस संबंध में एसडीपीओ से पूछे जाने पर उन्होंने बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है. मृतक की पहचान भी कराने की कोशिश की जा रही है. प्रथम दृष्टया में हत्या का मामला प्रतीत होता. पोस्टमार्टम के बाद मौत के कारण का स्पष्ट पता चल पाएगा.

इसे भी पढ़ें :जहानाबाद में पैसेंजर ट्रेन से गिरकर 10 वीं कक्षा के छात्र की मौत

Related Articles

Back to top button