NEWS

धनबाद में ग्राउंड में लटका मिला युवक का शव, हत्या या आत्महत्या…जांच में जुटी पुलिस

Dhanbad: जिले के निरसा थाना क्षेत्र स्थित हरियाजाम कॉलोनी निवासी 25 वर्षीय विक्रम सिंह का शव कालोनी के ही नजदीक ग्राउंड में पाइप के सहारे लूंगी से झूलता हुआ मिला है. मृतक ड्राइवर का काम करता है. सूचना मिलते ही निरसा इंस्पेक्टर सह थाना प्रभारी सुभाष सिंह दल बल सहित घटनास्थल पर पहुंच गए और जांच पड़ताल करने के बाद शव को उतारकर पोस्टमोर्टम के लिए धनबाद भेज दिया. निरसा विधायक अपर्णा सेनगुप्ता भी घटनास्थल पर पहुंची थी.

इसे भी पढ़ेंःNational Corona Update: केरल की वजह से देश में संक्रमितों की संख्या में भारी बढ़ोतरी, 46 हजार से अधिक नये मामले मिले

advt

मृतक के पिता गोपाल सिंह ने बताया कि विक्रम कल रात को घर से ये बोलकर निकला कि थोड़ी देर में आता हूं लेकिन सुबह तक नहीं लौटा. सुबह किसी ने सूचना दी कि विक्रम का शव कॉलोनी में पड़ा है. पुलिस इस जांच में जुटी है कि यह मामला हत्या का है या आत्महत्या का. ग्राउंड में जहां से शव मिला है वहां जमीन पर आधा दर्जन डिस्पोजल ग्लास और शराब का डब्बा का पड़ा हुआ है. इतना ही नहीं जिसे पाइप से शव झूल रहा था उसकी ऊंचाई भी काफी अधिक है. इससे हत्या या आत्महत्या का संदेह उत्पन्न हो रहा है.

Nayika

advt

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: