ChaibasaCrime NewsJharkhand

चाईबासा : जगन्‍नाथपुर में पेड़ से लटका म‍िला युवक का शव, हत्‍या की आशंका

Chaibasa : पश्चिमी सिंहभूम जिले के जगन्नाथपुर अनुमंडल मुख्यालय क्षेत्र के जगन्नाथपुर रस्सैल उच्च विद्यालय के पीछे मैरमसाई नाला के पास गम्हार के पेड़ पर फंदे पर लटका हुआ एक युवक का शव पाया गया. जगन्नाथपुर पुलिस शव को बरामद कर मामले की जांच में जुट गई है जबक‍ि मृतक के परिजनों ने  हत्या कर शव को पेड़ पर लटका देने की आशंका जतायी है.
जानकारी के अनुसार सोमवार की सुबह 06:30 बजे मैरमसाई नाला की ओर कुछ लोग शौच के लिए जा रहे थे. तभी नाला के पास गम्हार के पेड़ पर फंदे से लटके युवक का शव देखा. उसके बाद इसकी जानकारी तुरंत जगन्नाथपुर थाना में दी गई. मृतक की पहचान सुरलुंग नायक (22) जगन्नाथपुर के सुकरुसाई टोला निवासी के रूप में हुई। घरवालों के मुताबिक मृतक हाट बजार में मजदूरी का काम करता था. रविवार की शाम को वह घर से निकला था. आज सुबह उसका फंदे पर झूलता हुआ शव मिला. मृतक के भाई का कहना है क‍ि जिस तरह से उसके भाई का शव पेड़ पर लटका मिला है वह सीधे तौर पर हत्या की ओर इशारा करता है. फिलहाल पुलिस मामला दर्ज कर जांच में जुटी हुई है.

मंदि‍र में चोरी की घटना से जोड़कर देखा जा रहा

वहीं इस बात के कयास लगाए जा रहे हैं कि कुछ माह पहले जगन्नाथपुर शिव मंदि‍र के पास कुछ युवकों द्वारा एक घर में चोरी की घटना काे अंजाम दिया गया था जिसके आरोप में मृतक जेल भी गया हुआ था. लेकिन आज तक इस घटना की गुत्थी पूरी तरह सुलझ नहीं पायी है. ऐसी आशंका जतायी जा रही है कि मृतक इस चोरी की घटना शामिल मुख्य आरोपी को जानता था इसलिए इसकी हत्पा कर शव को पेड़ पर लटका दि‍या होगा.

ये भी पढ़ें-जमशेदपुर: गर्मी की छुट्टियों में करना चाहते हैं मुंबई की सैर तो रेलवे आराम से कराएगा यात्रा, चलाएगा समर स्पेशल ट्रेन

Related Articles

Back to top button