Crime NewsJharkhandLead NewsMain SliderRanchiTOP SLIDER

गांव के कुएं से मिला छह दिनों से पिठोरिया से लापता सात वर्षीय बच्चे का शव

लापता बच्चे के पिता जतायी थी अपहरण की आशंका

Ranchi : पिठोरिया थाना क्षेत्र के हेठ कोनकी गांव से छह  दिनों से लापता शाहजहाँ अंसारी के सात  वर्षीय पुत्र शाहनवाज अंसारी का शव गांव के ही एक कुएं से बरामद हुआ है. परिजनों ने अपरहण की आशंका जतायी है. अब लोग मान रहे हैं कि अपहरण के बाद हत्या कर दी गयी है. बच्चे कि पिता बोरिंग विवाद में अपहरण की आशंका जतायी थी.

 

बड़ी संख्या लोग घटनास्थल पर जुटे हैं. पुलिस भी मौके पर पहुंच चुकी है. बच्चा मंगलवार की शाम से लापता था. बच्चे के पिता शाहजहां अंसारी ने बताया है कि वह अपने घर से पास बोरिंग करवा रहे थे. कुछ लोग मारुति वैन से पहुंचे थे और बोरिंग का काम बंद करवा दिया था. शाहजहां ने लोगों के नाम भी बताए हैं. इन्हीं लोगों पर हत्या की आशंका जतायी है.

 

शाहजहां अंसारी ने बताया है कि बच्चा मंगलवार की शाम से ही गायब है. यह भी बताया है कि तब परिजनों ने बच्चे की गांव व आसपास खोजबीन की थी. कुएं आदि में भी ढूंढा था, लेकिन बच्चे का पता नहीं चला था. शनिवार को पुलिस भी शाहजहां के घर गई थी. ग्रामीणों ने शनिवार को पुलिस को अल्टीमेटम दिया था कि यदि 24 घंटे में बच्चा नहीं मिला तो उग्र आंदोलन होगा. इस बीच रविवार को गांव के कुएं से बच्चे शव मिला है. शव मिलते ही ग्रामीणों में आक्रोश फैल गया है.

Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: