Crime NewsGiridihJharkhand

गिरिडीह में विवाहिता का संदिग्ध हालात में शव मिला, मायकेवालों ने लगाया हत्या का आरोप

Giridih : गिरिडीह के गांवा थाना क्षेत्र के पंडरिया गांव में 20 वर्षीय विवाहिता का शव संदेहास्पद हालात में पाया गया. पूजा देवी की हत्या का आरोप मायकेवालों ने ससुराल पक्ष वालों पर लगाया है.

गांव के राजेश यादव की पत्नी पूजा देवी का शव उसकी ससुराल में ही जमीन पर संदेहास्पद हालात में मिला. इस दौरान जानकारी मिलने के बाद थाना प्रभारी सूरज कुमार भी घटनास्थल पहुंचे और मृतिका के मायके वालों को खबर दी.

मृतिका के मुंह से झाग निकल रहा था. जानकारी मिलने के बाद जब पूजा के मायके वाले उसकी ससुराल पहुंचे, तो देखा कि उनकी बेटी का शव जमीन पर पड़ा हुआ है.

इसे भी पढ़ें :अगर आपको भी है CBSE 12वीं के रिजल्ट का इंतज़ार, तो जानिए कैसे तैयार होगी आपके बच्चे की मार्कशीट…

advt

पूजा के पिता कमलेश यादव ने ससुराल वालों पर आरोप लगाते हुए कहा कि साल 2017 में शादी के बाद बेटी और दामाद राजेश के साथ सब कुछ बेहतर चल रहा था.

लेकिन कुछ दिनों बाद से ही बेटी को प्रताड़ित किया जाने लगा. बेटी से चार लाख नगद समेत बाईक की मांग की जाने लगी.

इसे भी पढ़ें : ठकुरानी माइंस पर भाजपा कर रही गुमराह, सरकार को दे सबूतः झामुमो

यही नहीं दामाद राजेश यादव के साथ उसके बड़े भाई रामदेव यादव व उसकी पत्नी ने उसे प्रताड़ित करना शुरू कर दिया. इसी क्रम में मंगलवार की देर रात पूजा के पिता को पहले बेटी की तबीयत अधिक खराब होने की जानकारी मिली.

जबकि देर रात ही गांवा थाना पुलिस से बेटी की मौत की जानकारी मिली. इधर परिजनों के पहुंचने के बाद गांवा थाना पुलिस ने पूजा का शव पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. जबकि पूजा के पति समेत सभी फरार बताये जा रहे हैं.

इसे भी पढ़ें : झामुमो ने दो टूक कहा, सरकार में 12वें मंत्री के बर्थ पर केवल हमारा हक

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: