Lead NewsNational

बेंगलुरु के अपार्टमेंट में लटका मिला कर्नाटक के पूर्व CM येदियुरप्पा की नतनी डॉ. सौंदर्या का शव

Bengaluru : कर्नाटक (Karnataka) के पूर्व मुख्यमंत्री और बीजेपी के दिग्गज नेता बीएस येदियुरप्पा (BS Yediyurappa) की नतनी सौंदर्या ( Soundarya ) ने शुक्रवार को फांसी लगाकर कथित तौर पर आत्महत्या कर ली.
वह 30 साल की थीं. फिलहाल शव का बॉरिंग एंड लेडी कर्जन अस्पताल (Bowring and Lady Curzon Hospital) में पोस्टमॉर्टम चल रहा है. बीएस येदियुरप्पा के कार्यालय ने इसकी जानकारी दी है. सौंदर्या बेंगलुरु के एमएस रमैया अस्पताल में डॉक्टर थीं. पुलिस के अनुसार, वह शहर के माउंट कार्मेल कॉलेज के पास एक अपार्टमेंट में अपने पति और छह महीने के बच्चे के साथ रह रही थीं.

इसे भी पढ़ें :सुप्रीम कोर्ट ने स्पाइसजेट को 3 सप्ताह की दी मोहलत, कहा: “यह एयरलाइन चलाने का तरीका नहीं है, दिवालिया घोषित कर देंगे

दो साल पहले ही हुई थी शादी

सौंदर्या की दो साल पहले ही शादी हुई थी. वह शुक्रवार सुबह मृत पाई गईं और मौत के कारणों का पता लगाने के लिए शव को पोस्टमॉर्टम के लिए बॉरिंग अस्पताल भेज दिया गया है. बेंगलुरु के हाई ग्राउंड पुलिस स्टेशन ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

इसे भी पढ़ें :गया जंक्शन पर हिंसक प्रदर्शन करने वाले 13 लोगों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, 1200 अज्ञात छात्रों पर केस दर्ज

पहली नजर में आत्महत्या का मामला

सौंदर्या येदियुरप्पा की पहली बेटी पद्मा की बेटी थीं. उनकी मौत की खबर से उनके परिवार और प्रदेश बीजेपी को झटका लगा है. मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई अपने कैबिनेट सहयोगियों के साथ बीजेपी के दिग्गज नेता येदियुरप्पा को सांत्वना देने अस्पताल पहुंचे हैं. पुलिस के अनुसार पहली नजर में ये एक आत्महत्या का मामला नजर आ रहा है.

बॉरिंग और लेडी कर्जन अस्पताल के फोरेंसिक विभाग के एचओडी डॉ सतीश ने कहा, हमने पोस्टमॉर्टम कर लिया है. हम जल्द ही रिपोर्ट सौंप देंगे.

इसे भी पढ़ें :कांग्रेस ने रघुवर पर किया पलटवार, कहा- इनके कार्यकाल में कंबल, नमक और खाने के प्लेटों तक की हुई है चोरी

2018 में की थी शादी

पुलिस ने कहा कि डॉ सौंदर्या वी वाई ने शुक्रवार सुबह अपने वसंत नगर फ्लैट में पंखे से लटककर कथित तौर पर आत्महत्या कर ली. पुलिस के मुताबिक, अभी तक ये स्पष्ट नहीं हो पाया है कि डॉ सौंदर्या ने किस वजह से ये कदम उठाया.

सौंदर्या ने डॉ नीरज एस संग 2018 में शादी की थी. दोनों ही लोग एक ही अस्पताल में काम करते थे. समाचार एजेंसी पीटीआई के मुताबिक, शुक्रवार सुबह नीरज सुबह आठ बजे अस्पताल के लिए निकल गए. इस बात की आशंका जताई जा रही है कि नीरज के काम के लिए निकलने के दो घंटे बाद ही सौंदर्या ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली.

इसे भी पढ़ें :अनोखा इलाज : मरीज की जान बचाने के लिए डॉक्टरों ने दवाई की जगह चढ़ाई 5 लीटर बीयर

ऐसे पता चला

ये मामला तब सामने आया जब नौकरानी ने घर पर आकर बार-बार दरवाजा खटखटाया, लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ. उसने डॉ नीरज को सूचित किया. इसके बाद नीरज ने भी सौंदर्या को फोन किया. लेकिन उधर से कोई रिस्पांस नहीं आया. पुलिस ने बताया कि इसके बाद बलपूर्वक अपार्टमेंट का दरवाजा खुलवाया गया. बाद में शव को बॉरिंग अस्पताल ले जाया गया. बीजेपी

इसे भी पढ़ें :पीएमजीएसवाइ : पहले, दूसरे फेज की भी योजनाएं पूरी नहीं हुईं, 1000 किमी सड़क नहीं बनी

Advt

Related Articles

Back to top button