न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

गोमिया के लड़के का शव पेटरवार के अंगवाली में मिला, हॉरर किलिंग का मामला

सोनू की मां ने प्रेमिका के घरवालों पर लगाया हत्या का आरोप

929

Bokaro : बीते चार अगस्त से लापता गोमिया बस्ती निवासी सोनू रविदास का शव पेटरवार के अंगवाली उतरी पंचायत के कदमटोला से बिल्कुल सटे कामीरुद्दीन अंसारी के कुएं में तैरता हुआ मिला. दो दिन पूर्व सोनू की मां ने पेटरवार थाना में बेटे के गायब होने की सूचना के साथ सोनू की प्रेमिका के पिता और उनके परिजनों पर गायब करने का अंदेशा जताया था. सोनू के शव बरामद होने के बाद ऑनर किलिंग से इंकार नहीं किया जा सकता है. पेटरवार पुलिस ने मामले में चार लोगों को गिरफ्तार भी किया है. वही कुएं से शव को निकालकर थाना ले गई है. सोनू के परिजन हत्या के आरोप में प्रेमिका के पूरे घरवालों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे है.

इसे भी पढ़ें-गिरिडीह सिविल सर्जन के आवास पर छापा, 9 पैकेट डेटोनेटर बरामद

फ्रेंडशिप डे की रात में प्रेमिका से मिलने गया था सोनू

फ्रेंडशिप डे की रात चार अगस्त को सोनू अपने दो दोस्त विक्की और करण के साथ अंगवाली के रविदास टोला में रहने वाली अपनी प्रेमिका से मिलने गया था. दोनो दोस्तों को खड़ा कर वह प्रेमिका के घर के पीछे मिलने गया. लेकिन काफी देर बाद जब वह नहीं लौटा, तो दोनों दोस्त परेशान होकर गोमिया लौट गए. सुबह में दोनों ने सोनू की मां को जानकारी दी. उसके बाद सोनू की खोज प्रारंभ हुई. इस बीच कई बार समाज के लोगों ने प्रेमिका के परिजन से मिलकर बात भी की, लेकिन उनकी ओर से कुछ नही बताया गया. लेकिन सोनू के शव मिलने के बाद घटना से पर्दा उठ गया है.

silk_park

इसे भी पढ़ें-एसटी सूची में शामिल होने की मांग करते हैं, पर विश्व आदिवासी दिवस नहीं मनाते कुरमियों के अगुआ राजनेता

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: