न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

चक्रधरपुर थाना से फरार आरोपी का संजय नदी के मुक्ति नाथ घाट से मिला शव

eidbanner
85

Chaibasa : 24 नवंबर को पुलिस को चकमा देकर चक्रधरपुर थाना से फरार हुए आरोपी कुंदन साव का गुरुवार को संजय नदी के मुक्ति नाथ घाट से शव बरामद हुआ. सूचना मिलने पर चक्रधरपुर थाना की पुलिस ने मौके पर पहुंचकर गोताखोर की मदद से शव को नदी से बाहर निकलवाया. दरअसल, 24 नवंबर को कुंदन को चोरी के आरोप में स्थानीय लोगों ने पकड़ लिया था और उसे पुलिस को सौंप दिया था. इसके बाद वह हथकड़ी खोलकर थाना से फरार हो गया. इस दौरान वह संजय नदी में कूद गया, जिसके बाद से वह लापता था.

क्या है मामला

मिली जानकारी के मुताबिक, कुंदन साव ओड़िशा के राउरकेला स्थित प्लांटसाइट एरिया का रहनेवाला था. आरोप है कि 24 नवंबर की रात वह चोरी के करने के इरादे से चक्रधरपुर दंदासाईं मुहल्ले के एक घर में घुसा था. स्थानीय लोगों ने उसे चोरी करते रंगेहाथ पकड़ लिया था. इसके बाद उसे रात में ही पुलिस के हवाले कर दिया गया था.

पुलिस को चकमा देकर हुआ था फरार

Related Posts

अमन श्रीवास्तव गिरोह के दो अपराधी गिरफ्तार, रंगदारी में वसूले गये 10.30 लाख बरामद

खलारी थाना पुलिस ने रविवार को बड़ी कार्रवाई करते हुए अमन श्रीवास्तव गिरोह के दो अपराधियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की.

पुलिस कुंदन साव को चोरी के आरोप में गिरफ्तार कर चक्रधरपुर थाना ले आई थी. उसे 24 नवंबर  दोपहर उसे चाईबासा कोर्ट में प्रस्तुत करने की प्रक्रिया चल ही रही थी. इसी दौरान कम्बल ओढ़कर ठिठुरने का नाटक करते हुए हथकड़ी और रस्सी खोल थाना से वह फरार हो गया. पुलिस वालों ने उसे पकड़ने की कोशिश की तो उसने दौड़कर थाना से सटे संजय नदी में छलांग लगा दी और वह नदी में डूबकर लापता हो गया था.

इसे भी पढ़ें- चतरा: पत्रकार हत्याकांड का आरोपी नक्सली प्रशांत गिरफ्तार, नकद व मोबाइल फोन जब्‍त

इसे भी पढ़ें- धनबाद नगर निगम: 50-60 लाख रुपये खर्च पर उठ रहे सवाल

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

hosp22
You might also like
%d bloggers like this: