HazaribaghJharkhandLead News

दोस्तों के साथ पिकनिक मनाने गए युवक का शव मिला, हत्या की आशंका

Hazaribagh :  हजारीबाग जिले के कटकमदाग थाना क्षेत्र के लुट्टा रेलवे ओवरब्रिज के पास शनिवार एक युवक का शव बरामद किया गया.मृतक की पहचान नावाडीह के 40 वर्षीय सुरेश राम के रूप में की गई. मृतक के सिर पर गहरी चोट का निशान है. इसको लेकर हत्या की आशंका जाहिर की जा रही है.

जानकारी के अनुसार मृतक सुरेश राम शुक्रवार को पिकनिक मनाने अपने दोस्तों के साथ गया था. लेकिन शनिवार को उसका शव बरामद किया गया है. शव देखने पर यह मामला हत्या का लग रहा है. वहीं शव के पास से एक भुजाली भी बरामद की गयी है.फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है. स्थानीय लोग के साथ मुखिया ने इस मामले की जांच कर कार्रवाई की मांग की है.

इसे भी पढ़ें :खूंटी पुलिस ने पीएलएफआइ के एरिया कमांडर समेत 5 नक्सलियों को हथियार के साथ किया गिरफ्तार

ram janam hospital
Catalyst IAS

तेज रफ्तार स्कार्पियो ने युवक की ली जान

The Royal’s
Sanjeevani
Pitambara
Pushpanjali

इसके साथ ही बीते रात तेज रफ्तार स्कॉर्पियो ने एक युवक को चपेट में लिया.जिससे उसकी मौत हो गयी.यह दुर्घटना इचाक थाना क्षेत्र के इचाक मोड़ स्थित रांची- पटना रोड एनएच-33 पर बने टर्निंग पॉइंट पर रोड क्रॉस करते हुए हुई.मोटरसाइकिल को बरही से हजारीबाग की ओर जा रही एक तेज रफ्तार स्कॉर्पियो ने अपनी चपेट में ले लिया. इससे घटनास्थल पर ही मोटरसाइकिल सवार युवक की मौत हो गई.

मृतक की पहचान जमवारी गांव निवासी 35 वर्षीय शशि कुमार मेहता के रूप में हुई है.वह मोटरसाइकिल से इचाक मोड़ से अपने घर लौटने के क्रम में टर्निंग प्वाइंट क्रॉस कर रहा था. इसी दौरान तेज रफ्तार स्कॉर्पियो ने उसे टक्कर मार दी. वहीं भागने के क्रम में स्कॉर्पियो ने सड़क किनारे खड़े दो ऑटो को भी धक्का मारा.इसके बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने स्कॉर्पियो को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया.

इसे भी पढ़ें :Nora Fatehi ने टीवी शो में ही किया रूमर्ड बॉयफ्रेंड Guru Randhawa को Kiss, वीडियो वायरल

Related Articles

Back to top button