Bokaro

#Bokaro के सतनपुर जंगल में पेड़ से लटका मिला युवक-युवती का शव, हत्या की आशंका

Bokaro: जिले के सेक्टर-12 थाना इलाके के सतनपुर जंगल में सोमवार को युवक-युवती का शव मिला है. दोनों शव एक ही पेड़ पर आस-पास लटक रहे थे. इस मामले में आशंका जताई जा रही है कि दोनों की हत्या करके उनके शव को पेड़ में लटका दिया गया है.

इसे भी पढ़ेंः#Lockdown2 में ढील दिए जाने की सूचना को लेकर सड़क पर निकले लोग, पुलिस ने बढ़ा दी है सख्ती

स्थानीय लोगों की सूचना पर मौके पर पुलिस ने पहुंच कर दोनों शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. खबर लिखे जाने तक लड़के की शिनाख्त हो चुकी है, पुलिस ने बताया कि वह गोमो का रहने वाला है. जबकि लड़की की पहचान नहीं हो पाई है, पुलिस उसकी पहचान करने में जुटी हुई है.

स्थानीय लोगों ने दी पुलिस को सूचना

सतनपुर जंगल में सोमवार की दोपहर स्थानीय लोगों ने पेड़ पर दो शव लटकते हुए देखा. ग्रामीणों ने पुलिस इसकी सूचना दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर ग्रामीणों के सहयोग से दोनों शवों को नीचे उतरवाया. इसके बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया. दोनों मृतकों की उम्र लगभग 30 वर्ष के करीब है. दूसरी तरफ घटना को लेकर तरह-तरह की चर्चा हो रही है.

इसे भी पढ़ेंःबड़ी संख्या में छात्रों ने न्यूजविंग से बांटी अपनी परेशानी, घर जाने के लिए मदद की लगायी गुहार

जांच के बाद ही पता चल पाएगा मौत के पीछे की वजह

इस मामले में सेक्टर 12 थाना प्रभारी से बात करने पर उन्होंने बताया कि युवक और युवती का पेड़ से लटकता हुआ शव बरामद किया गया है. युवक की पहचान गोमो निवासी के रूप में हुई है. युवती की पहचान करने की कोशिश की जा रही है. दोनों की हत्या हुई है या दोनों ने आत्महत्या की है.यह जांच के बाद ही पता चल पाएगा. इस मामले में भी कुछ कहना जल्दबाजी होगी. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

इसे भी पढ़ेंःहिंदपीढ़ी की 56 गर्भवती महिलाओं के सैम्पल कोरोना जांच के लिए भेजे गये, पॉजिटिव महिला ने दिया था बच्चे को जन्म

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: