Crime NewsDhanbadJharkhand

धनबाद के सिंदरी में तालाब किनारे से मिला BCCL कर्मी का शव, हत्या की आशंका

Dhanbad: सिंदरी थाना क्षेत्र अंतर्गत डोमगढ़ निवासी बीसीसीएल कर्मी नौशाद अंसारी का शव सेटलिंग टैंक के तालाब के किनारे से मंगलवार को बरामद किया गया. बीसीसीएल कर्मी नौशाद 25 मई की शाम से ही अपने घर से लापता थे, जिनका शव मंकलवार को सेटलिंग टैंक के तालाब से उनका शव बरामद किया गया. फिलहाल पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए पीएमसीएच भेज दिया है.

इसे भी पढ़ें- व्यंग्य : कोरोना पर लगातार बदलते सियासी हुक्म- नया टाइप का चीज़ आया है, सब तुक्का मार रहा है

advt

पुलिस कर रही है मामले की जांच

वहीं घटना के संबंध में सिंदरी थाना प्रभारी राजकपूर ने बताया कि प्रथम दृष्टया से यह हत्या का मामला लगता है. क्योंकि मृतक नौशाद के सिर पर गंभीर चोट है. जिसकी वजह से उनकी मौत हुई है. हालांकि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चलेगा कि ये हत्या है या फिर हादसा. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

इसे भी पढ़ें- #RahulGandhi ने लॉकडाउन को बताया पूरी तरह फेल, कहा- आगे का प्लान बताये केंद्र सरकार

शाम लगभग साढ़े छह बजे निकले थे घर से

वहीं घटना के संबंध में नौशाद की बेटी ने बताया कि उसके पिता सोमवार की शाम लगभग साढ़े छह बजे घर निकले थे. उन्होंने कहा था कि वे घूमने जा रहे हैं और कुछ देर बाद लौटकर आ जायेंगे.

लेकिन देर रात तक नहीं लौटे तो घरवालों को चिंता हुई. सुबह उनके शव मिलने की सूचना मिली. मृतक की पुत्री ने बताया कि उसके पिता की किसी से कोई दुश्मनी नहीं थी. वे बीसीसीएल के लोदना एरिया में काम करते हैं. मृतक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

इसे भी पढ़ें- गुजरात में ‘काल कोठरी” बने अस्पतालों पर हाइकोर्ट की तल्ख टिप्पणी पर लीपापोती शुरू हो गयी है

Nayika

advt

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: