न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

नदी मे तैरती मिली लाश, हत्या की आशंका से क्षेत्र में सनसनी 

563

Chatra : टंडवा थाना क्षेत्र के ऐतिहासिक चुंदरु धाम नदी के पानी में तैरता मिला अज्ञात शव ने क्षेत्र मे सनसनी फैला दिया है. ग्रामीणों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस शव को कब्जे में लेकर उसकी शिनाख्त में जुट गयी है. हालांकि कुछ लोग शव की पहचान चतरा शहर के बिंड मोहल्ला निवासी सोनू प्रजापति के रूप मे कर रहे हैं. ग्रामीणों के अनुसार मृतक थाना क्षेत्र के सराढू गांव निवासी दुलार प्रजापति के दामाद की है. ग्रामीणों के संदेह को पुख्ता करने को ले पुलिस मृतक के परिजनों से संपर्क करने का प्रयास कर रही है. परिजनों के पहुंचने के बाद ही इस बात का खुलासा हो पायेगा कि वाकई में शव सोनू प्रजापति की है या किसी और की. ग्रामीणों के अनुसार शव इतना फुल चूका है कि उसकी पहचान नहीं हो पा रही है.

इसे भी पढ़ें- रिम्स का ट्रॉमा सेंटर तीन माह में होगा शुरू, 100 बेड का होगा ट्रामा सेंटर

शव पर गहरे चोट के निशान, पुलिस जांच में जुटी

इधर शव में जगह-जगह दिख रहे चोट के निशान के आधार पर लोग हत्या कर शव को नदी मे फेंकने का अंदेशा कर रहे हैं. वहीं कुछ ग्रामीण शादी समारोह के दौरान शराब के नशे में नदी के पथरीले ईलाके में गिरने से मौत होने की बात कर रहे हैं. बहरहाल टंडवा थाना पुलिस इस मामले में कुछ कहने से कतरा रही है. इधर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है. अज्ञात शव मिलने से क्षेत्र के लोगों मे दहशत का माहौल है.  जानकारी के अनुसार कुछ ग्रामीण अहले सुबह मवेशी चराने नदी किनारे गए थे. इसी दौरान उनकी नजर नदी में तैर रहे लाश पर पड़ी. जिसके बाद मामले की सूचना स्थानीय थाना को दी गयी. इसके बाद बात गांव में फ़ैल गई. शव के मिलने से वहां खलबली मच गयी. पुलिस मामले की  जांच में जुट गयी है.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: