JharkhandLead NewsRanchiTOP SLIDER

रांची डीडीसी को पता ही नहीं, कांफ्रेंस रूम में हो गई बैठक

Ranchi : रविवार को नगर निगम के अधिकारी, पार्षदों की बैठक हुई. बैठक सिटी में 25 हेल्थ सब सेंटर खोलने के विषय पर बुलाई गई थी. जिसमें नगर निगम के हेल्थ अफसर डॉ आनंद शेखर झा, पार्षद अरुण कुमार झा समेत अन्य शामिल हुए. यह बैठक रांची के डीडीसी के कांफ्रेंस रूम में हुई. बैठक में खास बात यह रही कि डीडीसी के चेयर पर बैठा व्यक्ति उप विकास आयुक्त नहीं बल्कि कोई और था. इस बैठक को डीडीसी विशाल शेखर ने सिरे से खारिज कर दिया है. अब यह मामला तूल पकड़ने लगा है. वहीं इस मामले में डीडीसी का कहना है कि मेरी जानकारी के बिना ही कांफ्रेंस हॉल कैसे खुला और बैठक भी हो गई.

इसे भी पढ़ें : सुंदरनगर की आधी आबादी में 19 घंटे से बिजली नहीं, विभाग को नहीं मिला फाल्ट

खबर वायरल हुई तो खुली नींद

Catalyst IAS
ram janam hospital

बैठक के बाद जब सिटी में 50 करोड़ की लागत से 25 हेल्थ सब सेंटर खोलने की खबर वायरल हुई तब देर शाम अधिकारियों की नींद खुली. इसके बाद आनन-फानन में जिला प्रशासन ने रिलीज जारी करते हुए जारी इस खबर को खारिज कर फेक बताया.

The Royal’s
Pushpanjali
Sanjeevani
Pitambara

नगर आयुक्त से मिला था निर्देश

पार्षद अरुण कुमार झा ने बताया कि उन्हें नगर आयुक्त से जैसा निर्देश मिला था वैसा ही किया. हेल्थ अफसर के साथ बैठक में शामिल होने के लिए जगह और समय बताया गया था. उसी निर्देश पर हमलोग दिन में डीडीसी के आफिस की बैठक में शामिल हुए. वहीं शाम में डीसी आफिस में भी बैठक में हमलोग पहुंचे थे. देर रात कुछ स्टाफ डॉक्यूमेंट पर साइन कराने भी पहुंचे थे. इतना समय देने के बाद भी प्रशासन ने ऐसा क्यों किया मैं नहीं बता सकता.

Related Articles

Back to top button