JharkhandKhas-KhabarPakur

पाकुड़ः डीसी के बॉडीगार्ड ने चेकिंग के दौरान ड्राइवर को जड़ा थप्पड़, एसपी ने किया सस्पेंड

Pakur: पाकुड़ जिले में पुलिस बनाम प्रशासन जैसा माहौल है. चाहे मामला पुलिकर्मियों के तबादला का हो. होमगार्ड बहाल करने का हो या फिर अवैध खनन पर नकेल कसने की बात हो. ऐसा ही एक और मामला सामने आया है. जहां पुलिस बनाम प्रशासन होता दिख रहा है. करीब एक हफ्ता पहले डीसी दिलीप कुमार झा अवैध खनन और ट्रक परिचालन में चल रहे गोरखधंधे का निरीक्षण करने निकले.

इसे भी पढ़ेंःआदिवासी-मूलवासियों की सरकारी नियुक्ति में जानबूझकर छंंटनी की जाती हैः रामटहल चौधरी

मुफस्सिल थाना के पास खनन विभाग के चेकनाका पर डीसी पूरी टीम के साथ पहुंचे. छापेमारी के दौरान उनके साथ विशेष कार्य पदाधिकारी कुमार गौतम झा, जिला खनन पदाधिकारी श्रीकांत सिंह, एएमओ मदन मोहन सिंह मौजूद थे. चेकिंग के दौरान चेकनाका पर खड़े ट्रक चालक हाबिल शेख और डालिम शेख से अवैध वसूली को लेकर पूछताछ की जा रही थी. इसी दौरान डीसी के बॉडीगार्ड महेश प्रसाद ने चालक हाबिल शेख को थप्पड़ जड़ दिया.

advt

देखें वीडियो कैसे बॉडीगार्ड ने डीसी की मौजदूगी में ड्राइवर को जड़ा थप्पड़

इसे भी पढ़ें- करार की मियाद पूरी, 26,000 करोड़ के प्रोजेक्ट में दो साल की देरी, 2019 में प्लांट से शुरू होना था…

मामले की जांच करा कर एसपी ने किया सस्पेंड

मामला तूल पकड़ा औऱ जिले के ट्रक संचालक और ड्राइवर इस बात का विरोध करने लगे. यहां तक कि लिखित शिकायत एसपी को दी गयी. शिकायत मिलने के बाद एसपी शैलेंद्र बर्णवाल एक्शन में आएं. उन्होंने पूरे मामले की जांच पुलिस निरीक्षक अजय कुमार चौधरी से करायी. जांच में पाया गया कि डीसी के बॉडीगार्ड महेश प्रसाद की गलती है. ऐसे में एसपी शैलेंद्र बर्णवाल ने महेश प्रसाद को सस्पेंड कर दिया.

इसे भी पढ़ेंःगोलियों की तड़तड़ाहट से गूंजी सिंदरी, बाल-बाल बचे कोचिंग संचालक रंजीत सिंह

adv
advt
Advertisement

Related Articles

Back to top button