ChatraJharkhand

मैट्रिक व इंटर परीक्षा केंद्र निर्धारण को लेकर डीसी ने की बैठक

मैट्रिक के लिए 43, इंटर के लिए 24 व मदरसा के लिए बनाया गया 1 सेंटर

Chatra : समाहरणालय स्थित कार्यालय कक्ष में उपायुक्त दिव्यांशु झा की अध्यक्षता में परीक्षा केंद्र निर्धारण के लिए बैठक की गयी. बैठक में मुख्य रूप से जिला शिक्षा अधीक्षक सह जिला शिक्षा पदाधिकारी, जितेंद्र सिन्हा समेत पुलिस उपाधीक्षक, JAC प्रतिनिधि, सांसद प्रतिनिधि, शिक्षक संघ के अध्यक्ष उपस्थित हुए. बैठक में परीक्षा केंद्र का निर्धारण किया गया. इनमें मैट्रिक के लिए 43 परीक्षा केंद्र, इंटरमीडिएट के लिए 24 परीक्षा केंद्र, मदरसा के लिए 1 परीक्षा केंद्र का निर्धारण किया गया.

इसे भी पढें-योजनाओं में हुई गड़बड़ी की जांच के लिए कल जामताड़ा आयेगी केंद्रीय टीम, कुंडहित व करमाटांड़ प्रखंड का करेगी दौरा

वहीं मैट्रिक परीक्षा में 14866 छात्र-छात्राएं, इंटरमीडिएट परीक्षा में 11100 छात्र-छात्राएं एवं मदरसा में 235 छात्र-छात्राएं शामिल होंगे. इसके अलावे जिले में मूल्यांकन केंद्र भी बनाये गये हैं. वहीं परीक्षा का संचालन कोविड-19 महामारी के मद्देनजर मास्क एवं सामाजिक दूरी का अनुपालन करते हुए सम्पन्न होगी. विदित हो कि मैट्रिक की परीक्षा में जिले भर के 127 विद्यालयों के छात्र-छात्राएं शामिल होंगे एवं इंटरमीडिएट की परीक्षा में कुल 42 उच्च विद्यालयों/इंटरमीडिएट महाविद्यालयों के छात्र-छात्राएं शामिल होंगे.

Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: