JharkhandRanchi

नियुक्ति पत्र वितरण कार्यक्रम को लेकर डीसी ने की बैठक, विभिन्न पहलुओं पर हुई चर्चा

Ranchi : मुख्यमंत्री द्वारा 16 जुलाई 2022 को निजी क्षेत्र में स्थानीय युवाओं को नियुक्ति पत्र वितरण कार्यक्रम की तैयारी को लेकर रांची डीसी राहुल कुमार सिन्हा ने 14 जुलाई को बैठक बुलायी. इस दौरान डीसी श्री सिन्हा ने कार्यक्रम की तैयारी एवं सफल संचालन के लिए जिला स्तर पर गठित विभिन्न कोषांगों के नोडल पदाधिकारियों से जानकारी ली. कार्यक्रम में 10000 लाभुक एवं अतिथियों के हिस्सा लेने की संभावना है. बैठक में डीसी ने मिनट-2-मिनट कार्यक्रम की भी जानकारी ली. साथ ही डीसी ने संबंधित पदाधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश भी दिये. कार्यक्रम से संबंधित बैनर पोस्टर, बैकड्राप, व्यूकट एवं अन्य प्रचार से संबंधित कार्यों की देखरेख, व्यापक प्रचार प्रसार, प्रेस मीडिया से समन्वय, कार्यक्रम के प्रसारण को लेकर भी बातें हुईं.

इसे भी पढ़ें:रांची के नये एसएसपी किशोर कौशल ने पदभार ग्रहण किया, कहा- लोगों की शिकायत का समय से होगा निपटारा

रूट चार्ट का प्रकाशन करने का निर्देश

कार्यक्रम के दौरान पार्किंग की व्यवस्था एवं ट्रैफिक रूट चार्ट को लेकर डीसी ने ट्रैफिक डीएसपी को ससमय रूट चार्ट का अखबारों में प्रकाशन का निर्देश दिया. कार्यक्रम के दौरान विधि-व्यवस्था, मजिस्ट्रेट एवं पुलिस बल की प्रतिनियुक्ति एवं ब्रीफिंग को लेकर भी उपायुक्त ने आवश्यक दिशा निर्देश दिये.

Sanjeevani

इसे भी पढ़ें:हेमंत सोरेन माइनिंग लीज मामलाः निर्वाचन आयोग में अगली सुनवाई 5 अगस्त को

10 हजार नियुक्ति पत्र बांटे जायेंगे

इस कार्यक्रम में श्रम, नियोजन, प्रशिक्षण एवं कौशल विकास विभाग, उद्योग विभाग, अनुसूचित जनजाति, अनुसूचित जाति, अल्पसंख्यक एवं पिछड़ा वर्ग कल्याण विभाग तथा अन्य विभागों के कुल 10,000 नियुक्ति पत्र वितरण किये जायेंगे. कार्यक्रम के लिए मोरहाबादी मैदान को आयोजन स्थल बनाया गया है.

इसे भी पढ़ें:द्रौपदी मुर्मू प्रकरण में झारखंड कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष अजय कुमार के खिलाफ FIR दर्ज कराएगी भाजपा, चलाएगी जनांदोलन

Related Articles

Back to top button