JharkhandRanchi

DC ने सभी सरकारी कर्मियों से काम पर लौटने की अपील, SDO गायब कर्मियों की सूची तैयार करने का निर्देश

RANCHI :  उपायुक्त छवि रंजन के निर्देशानुसार ऐसे पदाधिकारी, चिकित्सक या स्वास्थ्यकर्मी जिन्होंने कोविड पॉजिटिव होने का दावा किया है और अपने कार्यस्थल पर अपना योगदान नहीं दे रहे हैं उनकी कोविड जांच की जा रही है.

आज अनुमंडल पदाधिकारी रांची सदर उत्कर्ष गुप्ता और परिक्ष्यमान आईएएस अफसर दिलीप प्रताप सिंह शेखावत के नेतृत्व में जिला पशुपालन पदाधिकारी विद्यासागर , डॉ. पल्लवी शर्मा एवं अन्य के घर जाकर उनका सैंपल कलेक्ट किया गया है,  ताकि उनके कोविड पॉजिटिव होने की पुष्टि की जा सके.

कई ऐसे पदाधिकारी, चिकित्सक और स्वास्थ्यकर्मी हैं जो कोविड पॉजिटिव होने का बहाना बनाकर अपने कार्यों का निष्पादन नहीं कर रहे हैं.

इसे भी पढ़ें :कोरोना ने ली एक और अधिकारी की जिंदगी, DWSD के चीफ इंजीनियर सृष्टिधर मोदी का निधन

advt

अनुपस्थित पदाधिकारियों/ चिकित्सकों/स्वास्थ्यकर्मियों की सूची अविलम्ब तैयार करें एसडीओ रांची- डीसी

उपायुक्त छवि रंजन ने एसडीओ को निर्देश दिया है कि जिन पदाधिकारियों/ चिकित्सकों/स्वास्थ्यकर्मियों ने अपना फोन स्विच ऑफ किया हुआ है या अपना पता गलत दिया है, ऐसे सभी पदाधिकारियों/ चिकित्सकों/स्वास्थ्यकर्मियों की सूची अविलम्ब उपायुक्त कार्यालय को सौंपे ताकि जल्द से जल्द उन पर कार्रवाई की जा सके.

सभी सरकारी कर्मी अपने काम पर लौट आएं- डीसी

वैश्विक महामारी कोरोना की रोकथाम हेतु जिला प्रशासन रांची के द्वारा लगातार प्रयत्न किया जा रहा है परंतु कई ऐसे पदाधिकारी,  चिकित्सक और पारा मेडिकल स्टाफ्स हैं, जो इस विकट परिस्थिति में भी अपनी सेवा से मुकर रहे हैं.

और अपने प्रतिनियुक्ति स्थल पर योगदान नहीं दे रहे हैं. कई का फोन स्विच ऑफ आ रहा है, अपना पता भी गलत बताया है. उपायुक्त छवि रंजन ने उन सभी चिकित्सकों,पदाधिकारियों एवं स्वास्थ्यकर्मियों को यथाशीघ्र लौटकर योगदान देने को कहा है.

इसे भी पढ़ें :मेडिकल इंटर्न को भी कोविड ड्यूटी में लगायेगी सरकार, जीएनएम क्वालिफाइड नर्सों की भी लगेगी ड्यूटी

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: