न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

राज्य स्थापना दिवस राज्यवासियों के लिए उत्साह का दिन : डीएसई

पीजीटी अभ्यार्थियों संग की बैठक, ड्रेस कोड समेत अन्य जानकारी दी गयी

28

Ranchi : राज्य स्थापना दिवस को ले तैयारियां जोर शोर से चल रही है. इसी क्रम में सोमवार को जिला के प्लस टू विद्यालयों के लिये चयनित पीजीटी अभ्यार्थियों संग जिला शिक्षा पदाधिकारी के निर्देश में बैठक की गयी. बैठक जिला स्कूल सभागार में की गयी, जिसमें जिला के 130 पीजीटी अभ्यार्थी शामिल हुए. बैठक में जिला शिक्षा अधीक्षक सी विजय सिंह ने अभ्यार्थियों को स्थापना दिवस पर आयोजित होने वाले मुख्य समारोह मोरहाबादी में शामिल होने के लिए दिशा निर्देश दिया.

उन्होंने कहा कि राज्य स्थापना दिवस राज्यवासियों के लिए उत्साह का दिन है. ऐसे में विभाग की ओर से जो भी काम दिया गया है उसे निष्ठा के साथ निभायें. साथ ही विभाग की गरिमा को बनायें रखें. बता दें कि विभाग की ओर से 1500 से अधिक पीजीटी प्रतिभागियों को कार्यक्रम में शामिल होने का निर्देश दिया गया है.

इसे भी पढ़ें: अंतरराष्ट्रीय मेडल जीतने वाले खिलाड़ियों को सरकारी नौकरी में 2 प्रतिशत आरक्षण- रघुवर दास

ड्रेस कोड की दी गयी जानकारी

अभ्यार्थियों को समारोह में शामिल होने के लिये विभाग की ओर से दिये गये ड्रेस कोड की जानकारी दी गयी. शिक्षकों के लिये ड्रेस कोड क्रीम कलर फुल शर्ट, ब्लैक फुल पैंट,  मैरून टाई,  मैरून स्वेटर या ब्लेजर, पॉकेट नेम प्लेट, ब्लैक शू एवं डॉ राधाकृष्णण जैसी पिंक कलर पगड़ी एवं महिलाओं के लिए मरून कलर की साड़ी या कुर्ती, पायजामा, ब्लैक जूती या सैंडल और पिंक पगड़ी पहनकर आने का निर्देश दिया गया है. इसके साथ ही अभ्यार्थियों को प्रातः 8 बजे मोरहाबादी मैदान पहुंचने को कहा गया.

silk_park

इसे भी पढ़ें: भंडारीदह पोस्ट ऑफिस में लाखों रुपये की गड़बड़ी,चल रही जांच

परिवार के सदस्य आ सकते हैं

जिला शिक्षा अधीक्षक ने जानकारी दी कि अभ्यार्थियों के साथ उनके परिवार के सदस्य आ सकते है. लेकिन वे उन्हें अन्य दर्शकों के समान बैठना होगा. मौके पर अशोक कुमार, रजनीकांत वर्मा, विजय सिंह समेत अन्य लोग मौजूद थे.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: