न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

रिम्स में भर्ती लालू यादव से मिलने पहुंचीं बेटी रोहिणी और चंदा

कहा- अमृतसर में हुए रेल हादसे पर पूर्व रेल मंत्री ने जताया है दुःख

235

Ranchi : चारा घोटाला मामले में सजायाफ्ता बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव रिम्स के पेइंग वार्ड में इलाजरत हैं. दशहरा के बाद शनिवार को लालू प्रसाद यादव से मिलने के लिए उनकी बेटियां रोहिणी आचार्य और चंदा यादव रिम्स पहुंचीं. चंदा यादव के साथ उनके पति विक्रम यादव भी अपने ससुर लालू प्रसाद यादव को देखने और उनका हाल-चाल जानने के लिए रिम्स के पेइंग वार्ड पहुंचे. लालू यादव से मिलने दिन के करीब 10.35 बजे रोहिणी आचार्य रिम्स पहुंचीं. वहीं, चंदा यादव अपने पति विक्रम यादव के साथ दिन के 11.10 बजे अपने पिता से मिलने पहुंचीं.

इसे भी पढ़ें- रिनपास में दवा की कमी, मरीज बाहर से खरीद रहे हैं दवा

बीमार पिता को खिलाया फल, दिये नये कपड़े

लालू प्रसाद से मिलकर बाहर आने के बाद उनकी बेटी चंदा यादव ने मीडिया से बातचीत में कहा कि उनके पिता पूर्व रेल मंत्री लालू प्रसाद यादव ने अमृतसर में हुए ट्रेन हादसे पर दुःख जाहिर किया है. जहां लोग जश्न मनाने गये थे, वहां का माहौल मातम में बदल गया. चंदा यादव ने कहा कि उनके पिता की तबीयत ठीक नहीं है, कई तरह की बीमारियों से ग्रसित हैं. बेटी चंदा यादव और रोहिणी आचार्य ने बीमार पिता लालू यादव को फल खिलाया और उन्हें नये कपड़े भी दिये.

इसे भी पढ़ें- दुष्कर्म पीड़िता के परिजनों का आरोप- बिना पूरा इलाज के रिम्स ने पीड़िता को जबरन किया डिस्चार्ज

डॉ. उमेश प्रसाद की देखरेख में हो रहा लालू प्रसाद का इलाज

रिम्स के मेडिसीन विभाग के डॉक्टर उमेश प्रसाद पिछले करीब एक महीने से अधिक समय से लालू प्रसाद यादव का इलाज रिम्स में कर रहे हैं. मालूम हो कि लालू यादव का ब्लड शुगर और ब्लड प्रेशर दोनों ही में उतार-चढ़ाव बना हुआ है. रिम्स के चिकित्सक इसे नियंत्रित करने का प्रयास कर रहे हैं. फिलवक्त लालू प्रसाद यादव की स्थिति सामान्य है. रिम्स के डॉक्टर उनकी बीमारी पर नियंत्रण बनाये हुए हैं.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: