BiharLead NewsNationalNEWS

RJD सुप्रीमो लालू को किडनी देंगी बेटी रोहिणी आचार्य, 24 नवंबर तक सिंगापुर जाएंगे लालू यादव

Patna : आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव को उनकी दूसरी बेटी रोहिणी आचार्य अपनी किडनी देंगी. इसके लिए डॉक्टरों ने स्वीकृति दे दी है. लालू प्रसाद यादव कई बीमारियों से जूझ रहे हैं. किडनी ट्रांसप्लांट के लिए डॉक्टरों ने अनुमति दे दी है. हाल ही में लालू प्रसाद यादव सिंगापुर से लौटे हैं और वो अभी दिल्ली में हैं. साथ ही बताया जा रहा है कि RJD प्रमुख किडनी ट्रांसप्लांट के लिए 24 नवंबर को सिंगापुर जाएंगे.

रोहिणी आचार्य की भी हुई थी जांच

दिल्ली में नौ और 10 अक्टूबर को आरजेडी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी में पार्टी की 12वीं बार कमान संभालने के बाद लालू जांच कराने के लिए 12 अक्टूबर को सिंगापुर गए थे. उनके साथ पत्नी राबड़ी देवी, बड़ी पुत्री मीसा भारती भी गई थीं. जाने के बाद वहां डॉक्टरों ने लालू यादव की जांच की थी. उनके साथ-साथ रोहिणी की भी जांच हुई थी. इसके बाद डॉक्टरों ने स्वीकृति दे दी थी.

‘भगवान पापा को हर संकट से मुक्ति दे’

रोहिणी आचार्य ट्वीटर पर काफी एक्टिव हैं. वो विपक्ष को लताड़े के साथ अपने परिवार के प्रति भावना को जाहिर करने में पीछे नहीं रहती है. लालू यादव जैसे इलाज करना के लिए सिंगापुर पहुंचे उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि जिनका हौसला आसमान से ऊंचा है, मेरे पापा के जैसा दुनिया में न कोई दूजा है. वहीं उनके अस्पताल जाने से पहले भगवान को प्रणाम करते हुए फोटो साझा करते हुए लिखा कि पापा ने हर संकट से पाई है मुक्ति, जनता-जनार्दन के दुआओं की कुछ ऐसी है शक्ति.

इसे भी पढ़ें: राजस्व उपनिरीक्षकों की हड़ताल समाप्त, कार्यालयों में बढेगी मूवमेंट

 

Related Articles

Back to top button