न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

धनबादः पत्रकार की पुत्री पर बदमाशों ने किया एसिड से हमला, पीएमसीएच में चल रहा इलाज

2,804

Dhanbad : एक दैनिक समाचार पत्र के उप संपादक और जेजेए के सक्रिय पत्रकार सुनील कुमार की पुत्री राखी कुमारी पर मंगलवार की शाम कुछ बदमाशों ने एसिड फेंक कर गंभीर रूप से घायल कर दिया. पत्रकार की पुत्री को गंभीर हालत में पीएमसीएच में भर्ती कराया है. हालांकि अभी इस बात की जानकारी नहीं मिल पायी है कि बदमाशों ने पत्रकार की पुत्री पर एसिड हमला से क्यों किया.

इसे भी पढ़ेंः राजीव गांधी की जयंती पर अजय खेमा रहा नदारद, सुबोधकांत का शक्ति प्रदर्शन

Aqua Spa Salon 5/02/2020

पिता के अंतिम संस्कार में गया गये थे घर के सदस्य

घटना के बाद पत्रकारों ने धनबाद के उपायुक्त अमित कुमार और एसएसपी कौशल किशोर से मिलकर अपराधियों की अविलंब गिरफ्तारी की मांग की है. साथ ही पत्रकारों ने कहा कि पत्रकार सुनिल कुमार के आवास की सुरक्षा की जाये. बताया जाता है कि पत्रकार सुनील कुमार के पिता का आज ही देहांत हो गया था. पिता के अंतिम संस्कार में घर के सभी सदस्य गया गये हुए थे. घर पर केवल सुनील की पत्नी और बेटी अकेली थी. पत्रकारों ने बताया कि उन पर पहले भी चोरों ने धरदार हथियार से हमला किया था.

दसवीं क्लास की छात्रा है पीड़िता

Related Posts

#Bermo: उद्घाटन के एक माह बाद भी लोगों के लिए नहीं खोला जा सका फ्लाइओवर और जुबली पार्क

144 करोड़ की लागत से बना है, डिप्टी चीफ ने कहा-अगले सप्ताह चालू कर दिया जायेगा

राखी कुमारी दसवीं की छात्रा है. वह ट्यूशन के लिए घर से निकली थी. घर से थोड़ी दूर पर ही दो बाइक सवार नकाबपोश अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया. इस संबंध में ट्यूशन छात्रा को ट्यूशन पढ़ाने वाले शिक्षक ने बताया कि अपराधियों ने बाइक से उतरकर घटना को अंजाम दिया और उसके दुपट्‌टे से गला दबाने की भी कोशिश की. उन्होंने बताया कि इससे पहले भी छात्रा पर दो बार जानलेवा हमला हो चुका है.

इसे भी पढ़ेंः यूके सरकार दुनिया भर में कमजोर श्रमिकों के हितों की रक्षा के लिए प्रतिबद्ध : ब्रिटिश उच्चायुक्त

जल्द होगी अपराधियों की गिरफ्तारी

उपायुक्त और एसएसपी ने पत्रकारों को आश्वस्त किया अपराधी को जल्द से जल्द पकड़ लिया जायेगा. उपायुक्त और एसएसपी से मिलने वाले पत्रकारों में शाहनवाज हसन, लल्लन पांडेय,  धनबाद जिलाध्यक्ष धर्मेंद्र शर्मा,  महासचिव श्रीकांत श्रीवास्तव,  सचिव राजेंद्र वर्मा,  प्रदेश सचिव शौकत खान,  रवींद्रनाथ चौरसिया,  संतोष साव,  जितेंद्र कुमार,  अफरोज कुरैशी,  राकेश वर्मा, रुस्तम मियां, अनोजीत सेन आदि थे.

इसे भी पढ़ेंः धनबाद : नगर निगम के सहायक अभियंता 17 हजार रुपये घूस लेते गिरफ्तार

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like