न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें
bharat_electronics

‘जीरो’ को लेकर डरे शाहरुख, कहा- फिल्‍म नहीं चली तो 8-10 महीने तक काम नहीं मिलेगा

33

NW Desk: शाहरुख खान की अगली आने वाली फिल्म जीरो इन दिनों लगातार सुर्खियों में बनी हुई है. इधर शाहरुख इस फिल्‍म को लेकर डरे हुए हैं. शाहरुख के डर की वजह फिल्‍म ‘रेस 3’ और ‘ठग्‍स ऑफ हिन्‍दोस्‍थान’ की असफलता है. अब ‘जीरो’ इसी 21 दिसंबर को रिलीज होने वाली है. फिल्म में उनके अलावा कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा मुख्य किरदार में नजर आने वाली है.

eidbanner

फिल्म को रिलीज में कुछ ही दिन बाकी हैं तो ऐसे में वो अपनी ​टीम के साथ इसके प्रमोशन में लगे हुए है.  शाहरुख खान ने एक चौंकाने वाला बयान दिया है. टाइम्‍स ऑफ इंडिया को दिये एक इंटरव्यू में शाहरुख ने कहा कि, देखिए मैं ये नहीं बदल सकता और अगर मैं कुछ नहीं बदल सकता तो मैं इसके बारे में क्यों सोचूं. अगर लोगों को लगता है कि जीरो मेरे लिए बहुत जरुरी है तो ये उनकी भावना है. भगवान बचाये. लेकिन अगर ये फिल्म काम नहीं कर पायी तो फिर क्या होगा? तो शायद मुझे अगले 8-10 महीने तक काम नहीं मिलेगा. वहीं शाहरूख खान की पिछले दिनों रिलीज फिल्में रईस, जब हैरी मेट सेजल और फैन ज्यादा नहीं चली थी.

mi banner add

कुछ समय में रिलीज होने वाली फिल्म जीरो को लेकर हर किसी को काफी ज्यादा उम्मीदे हैं. वहीं पिछले काफी समय से दर्शकों को नजरिया बदल रहा है वो सिर्फ स्टारडम के बूते पर आने वाली फिल्मों को तरजीह नहीं दे रहे हैं. बल्कि बड़े स्टार्स की मौजूदगी के अलावा अच्छी कहानी और अभिनय को भी देख रहे हैं. हाल ही में रिलीज कई फिल्में इसका उदाहरण है. सलमान खान की ‘रेस 3’ और आमिर खान की ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ जैसी फिल्मों में बड़े स्टार्स की मौजूदगी भी दर्शकों की अच्छी प्रतिक्रिया नहीं मिली.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

dav_add
You might also like
addionm
%d bloggers like this: