NEWSWING
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

दरभंगा : बागमती नदी में नहाने के दौरान डूबे तीन बच्चे, मौत

163

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

steel 300×800

Darbhanga : बिहार के दरभंगा जिला के मब्बी थाना अंतर्गत शीशो पश्चिमी गांव के करीब बागमती नदी में नहा रहे तीन बच्चों की डूबकर मौत हो गई. घटना के बाद अंचलाधिकारी, सदर के राकेश कुमार ने बताया कि मृतक बच्चों में सोहेल अंसारी, आमद अंसारी और फूलो खान शामिल हैं. तीनों की उम्र 12 से 15 वर्ष के बीच है. राकेश कुमार ने बताया कि शीशो पश्चिमी गांव निवासी तीनों बच्चे बागमती में नहाने के दौरान गहरे पानी में चले गए. तीनों डूबने लगे तो मदद के लिए चिल्लाए, जिस पर स्थानीय लोगों ने दो को नदी से निकाला, लेकिन तब तक उनकी मौत हो चुकी थी.

इसे भी पढ़ें-  कांग्रेस नेता डॉ तौसीफ का आरोप- सरकार ने हज कमिटी में कई वैसे लोगों को शामिल किया, जिन्हें हज की कोई विशेष जानकारी ही नहीं

pandiji_add

राकेश ने बताया कि एक अन्य डूबे बच्चे की तलाश के लिए एनडीआरफ को बुलाया गया. घण्टों खोजबीन के बाद तीसरे बच्चे का भी शव बरामद कर लिया. उन्होंने बताया कि सभी शवों को पोस्टमार्टम के लिए दरभंगा मेडिकल कालेज अस्पताल भेजा गया. राकेश ने बताया कि मृतकों के परिवार को अनुग्रह राशि के तौर पर चार-चार लाख रुपये दिए जाएंगे. मृतकों में आलमगीर अंसारी नाम के व्यक्ति का 12 साल का बेटा आदिल अंसारी, शोएब खान का 13 साल का बेटा तौसीद खान और अहमद अंसारी का 12 साल का बेटा सुहैल अंसारी उर्फ छोटू अंसारी शामिल हैं. तीनों बच्चे नदी में नहाने गये थे. तीनों सबह करीब 10.30 बजे बागमती नदी गये थे जिसके बाद सभी नहाने के दौरान नदी में डूब गए.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

Hair_club

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments are closed.