न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

दरभंगा : सोशल साइट पर लड़की का अश्लील वीडियो अपलोड करने के मामले में तीन गिरफ्तार

गिरफ्तार आरोपियों में राजेंद्र सहनी, राजू सहनी एवं विजय सहनी शामिल हैं

1,029

Darbhanga : अरुणाचल प्रदेश की पुलिस ने सोशल साइट पर एक लड़की का अश्लील फोटो और वीडियो अपलोड करने के मामले में बिहार के दरभंगा जिले के लहेरियासराय थाना अंतर्गत मौलागंज मोहल्ले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया. अरुणाचल प्रदेश की पुलिस टीम में शामिल उपनिरीक्षक सुशांत एस झा ने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों में राजेंद्र सहनी, राजू सहनी एवं विजय सहनी शामिल हैं.

इसे भी पढ़ें- मनरेगा : बकरी और मुर्गी का भी हक मार गये अधिकारी और बिचौलिये, डकार गये पौने तीन लाख रुपये

घटना का मुख्य आरोपी पहले ही हो चुका है गिरफ्तार

उन्होंने बताया कि इन आरोपियों सहित इस मामले के मुख्य आरोपी जितेंद्र सहनी, जिसे दरभंगा पुलिस ने गत 15 जून को गिरफ्तार कर लिया था, पर एक लड़की का अपहरण कर उसे अरुणाचल प्रदेश ले जाने और उसके साथ दुष्कर्म कर अश्लील फोटो व वीडियो सोशल साइट पर डालने का आरोप है. झा ने बताया कि अरुणाचल प्रदेश के पापुम जिले के नाहरलाग्नु थाना क्षेत्र में उक्त फोटो और वीडियो वायरल होने के बाद वहां की पुलिस ने संज्ञान लेकर इसकी जांच की थी.

इसे भी पढ़ें- हाईकोर्ट के निर्देश पर त्रिवेणी सैनिक के एजीएम, सुरक्षा एजेंट सहित अन्य पर हत्या के प्रयास का मामला दर्ज

मुख्य आरोपी के पिता की गिरफ्तारी के लिए पुलिस कर रही छापेमारी

लहेरियासराय थाना क्षेत्र निवासी पीड़िता किसी तरह इन आरोपियों से अपनी जान बचाकर गत 13 जून को दरभंगा पहुंची थी और 14 जून को वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार से मिलकर वारदात की जानकारी दी थी. पुलिस अधीक्षक ने महिला थाने में प्राथमिकी दर्ज कराकर त्वरित कार्यवाही करते हुए मुख्य आरोपी जितेंद्र सहनी को गत 15 जून को गिरफ्तार कराया था. फिलहाल इस मामले में फरार जितेंद्र सहनी के पिता की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: