न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

दरभंगाः पहले मोदी अब ईवीएम को गाली दे रहे विपक्ष के नेता- पीएम

772

Darbhanga: लोकसभा चुनाव में पीएम मोदी का धुआंधार प्रचार जारी है. गुरुवार को प्रधानमंत्री बिहार के दरभंगा में विरोधियों पर जमकर बरसे.

मोदी ने दरभंगा के राज मैदान में आयोजित चुनावी सभा को संबोधित करते हुए राजद और कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा और वहीं सीएम नीतीश कुमार की जमकर तारीफ की.

इसे भी पढ़ेंःबिलक़ीस का किस्सा हर हिंदुस्तानी को सुनना और उसके मायने समझना ज़रूरी है

प्रधानमंत्री ने राजद पर हमला करते हुए कहा कि लालटेन वाले भी बिहार में बिजली पहुंचा सकते थे, लेकिन वो तो अपना धन बनाने में, मॉल बनाने में जुट गये. नीतीश जी ने तो लालटेन की विदाई कर दी और घर-घर बिजली पहुंचायी.

आतंकवाद बड़ा मुद्दा

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने दरभंगा रैली में कहा, कुछ लोगों को ‘भारत माता की जय’ और ‘वंदे मातरम’ नारों से दिक्कत है. क्या उनकी जमानत जब्त नहीं हो जानी चाहिए?

जिस आतंकवाद ने श्रीलंका में 350 से ज्यादा मासूमों की जान ले ली, क्या वह मुद्दा नहीं है? हमारे पड़ोस में आतंक की फैक्ट्री चल रही है और महामिलावटी कहते हैं कि आतंकवाद मुद्दा ही नहीं है.

इसे भी पढ़ेंःरांची : चंदाघांसी में दो सौ एकड़ का भूमि घोटाला, मूल रैयत के नाम में हुई हेरफेर

विरोधियों पर निशाना साधते हुए कहा कि, महामिलावट करने वालों, आपके लिए आतंकवाद मुद्दा नहीं होगा, लेकिन नए भारत में यह बहुत बड़ा मुद्दा है.

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि ये जमीन से कटे हुए हैं जो जनता की नब्ज को नहीं पहचानते और तीन चरणों के चुनाव में जनता ने इन्हें वोट के जरिेये सब समझा दिया है.

तीन चरण के मतदान के बाद ये जो उछल-उछल के गला फाड़ के स्ट्राइक के सुबूत मांग रहे थे, अचानक गायब हो गए. जो पहले पाकिस्‍तान के पैरोकार कर रहे थे, वे अब मोदी और ईवीएम को गाली दे रहे है.

इसे भी पढ़ेंःपश्चिम बंगाल का अवैध कोयला झारखंड के जामताड़ा से पार कराया जाता है, प्रति ट्रक 20 हजार वसूलती है पुलिस

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

hosp22
You might also like
%d bloggers like this: