Fashion/Film/T.VLead News

James Bond Series की नो टाइम टू डाई की रिलीज से पहले डेनियल क्रेग रॉयल नेवी में मानद कमांडर नियुक्त

30 सितंबर को भारतीय सिनेमाघरों में दस्तक देगी नो टाइम टू डाई

New Delhi : अंग्रेजी फिल्मों की मशहूर जेम्स बॉन्ड सीरीज में जेम्स बॉन्ड का किरदार निभानेवाले एक्टर डेनियल क्रेग ने विशेष उपलब्धि हासिल की है. डेनियल को यूनाइटेड किंगडम की रॉयल नेवी में मानद कमांडर नियुक्त किया गया है.

अपनी पांचवीं जेम्स बॉन्ड सीरीज की फिल्म नो टाइम टू डाई की रिलीज की प्रतीक्षा कर रहे डेनियल ने इस प्रतिष्ठित रैंक के बारे में अपनी भावनाओं को व्यक्त करते हुए कहा कि वह विशेषाधिकार प्राप्त और सम्मानित महसूस कर रहे हैं.

इसे भी पढ़ें :JSSC में क्षेत्रीय एवं जनजातीय भाषाओं की श्रेणी से हिंदी-अंग्रेजी को बाहर करने के खिलाफ हाइकोर्ट में रिट याचिका दायर

advt

डेनियल क्रेग अब मानद रॉयल नेवी कमांडर

बता दें कि डेनियल क्रेग की नई जेम्स बॉन्ड फिल्म नो टाइम टू डाई 30 सितंबर को भारतीय सिनेमाघरों में दस्तक देगी. फिल्म से डेनियल को काफी उम्मीदें हैं. वैसे जेम्स बॉन्ड की हर फिल्म सफलता की गारंटी होती है. 23 सितंबर को जेम्स बॉन्ड अभिनेता को रॉयल नेवी में मानद कमांडर के रूप में नियुक्त करने की घोषणा की गई.

जेम्स बॉन्ड के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से डेनियल क्रेग का रॉयल नेवी यूनिफॉर्म में फोटो शेयर किया गया. साथ ही लिखा ‘डैनियल क्रेग को रॉयल नेवी में मानद कमांडर बनाया गया है.

adv

कमांडर क्रेग ने कहा ‘मैं वास्तव में वरिष्ठ सेवा के रूप में मानद कमांडर के पद पर नियुक्त होकर विशेषाधिकार प्राप्त और सम्मानित महसूस कर रहा हूं.’

इसे भी पढ़ें :गोली और बम के धमाकों से दहला धनबाद, पुलिस के सामने हुई हिंसक झड़प

नो टाइम टू डाई में दर्शकों को दिखेगा सस्पेंस

‘नो टाइम टू डाई’ से पहले डेनियल क्रेग कसीनो रॉयल, क्वांटम ऑफ़ सोलेस, स्काईफॉल एंड स्पेक्टर में जेम्स बॉन्ड की भूमिका निभा चुके हैं.

कैरी जोजी फुकुनागा द्वारा निर्देशित जासूसी थ्रिलर में ली सेडॉक्स, रामी मालेक, एना डे अरमास, बेन व्हिस्वा, नाओमी हैरिस, जेफरी राइट, क्रिस्टोफ वाल्ट्ज और राल्फ फिएन्स भी नजर आएंगे.

इसे भी पढ़ें :IAF का एयरबस से 22,000 करोड़ का करार, जानें किस औद्योगिक घराने को मिली C-295 एयरक्राफ्ट्स बनाने की डील

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: