GoddaJharkhandNEWS

गोड्डा में बच्चों का खतरनाक स्टंट, उफनती नदी में लगा रहे छलांग

GODDA: जिला मुख्यालय से करीब 45 किलोमीटर दूर मेहरमा के ढोलिया नदी है, जो बिहार के कहलगांव गंगा नदी से जुड़ती है बारिश होने के बाद नदियां उफान पर है. चकला गांव के कुछ नाबालिक बच्चे अपनी जान से खिलवाड़ कर रहे हैं. पुल से करीब 30 फीट नीचे कुदकर छोटे-छोटे नाबालिक बच्चे खतरनाक स्टंट कर रहे हैं और देखने वाले भी इन लड़कों की छलांग पर मजे ले रहे हैं जहां उफनती ढोलिया नदी मैं छोटे-छोटे बच्चे खतरनाक स्टंट करने से बाज नहीं आ रहे हैं इन छोटे-छोटे नाबालिक बच्चे उफनती नदी में रोज मौत की छलांग लगाते हैं.

 

इसे भी पढ़ें : शिकारीपाड़ा में डीटीओ एवं सीओ की औचक छापामारी, पत्थर लदे कई वाहन जब्त

 

advt

बारिश के मौसम में ढोलिया नदी का जलस्तर उफान पर होता है. उफनती नदी में बच्चे खतरनाक स्टंट करते देखे जाते हैं लेकिन इन छोटे-छोटे बच्चों पर किसी प्रशासनिक अधिकारियों की नजर नहीं है. राहगीर भी इन बच्चों को छलांग लगाते देख दांतों तले उंगलियां दबा लेते हैं, लेकिन इन बच्चों को जिंदगी की कोई चिंता नहीं है यह तो बस मजे ले रहे हैं

 

इसे भी पढ़ें : पत्नी ने नहीं बनाया खाना तो पति ने मार डाला

 

गोड्डा पीरपैंती मुख्य मार्ग पर ढोलिया नदी पर बने पुल से बच्चे उफनती नदी में छलांग लगाते हैं, लेकिन इन्हें रोकने वाला कोई नहीं है. पुल पार करने वाले लोग भी बच्चों के इस खतरनाक करतब को देखने के रुक जाते हैं. इन स्टंटबाज बच्चों की उम्र 10 साल से 15 साल के बीच है नदी में स्टैंड करने वाले बच्चों ने बताया कि जब भी पानी बढ़ता है तो हम लोग यहां पर नहाने के लिए आते हैं और मस्ती करते हैं, हम लोगों को ऊंचाइयों से कूदना बहुत ही अच्छा लगता है, जब इनसे पूछा गया कि इतनी ऊंचाई से कूदते हो डर नहीं लगता है, उनका एक ही जवाब – डर नहीं मजा लगता है.

 

इसे भी पढ़ें : रेप के आरोपी आरपीएफ जवान की बर्खास्तगी वापस, जांच होने तक रहेगा निलंबित

 

बता दें कि बाढ़ के पानी में बच्चे ऊंचाई से छलांग लगा रहे है. इन बच्चों को मौज मस्ती के लिए अपनी जान की परवाह भी नही. सिर्फ मजे के लिए ये नासमझ बच्चे खतरनाक स्टंट कर रहे हैं ढोलिया नदी को देखकर जहां बड़े -बड़ों के होश उड़ जाते हैं वहीं ये बच्चे नदी में पुल से कुद कर खतरनाक छलांग लगा कर खुश हो रहे हैं, जिस पुल पर छोटे-छोटे नाबालिग बच्चे खतरनाक स्टंट करते हैं उन रास्ते से प्रशासन की गाड़ियां पार करती है ढोलिया नदी में पुल से नदी में छलांग लगा रहे बच्चों के खतरनाक खेल पर प्रशासन बेपरवाह नजर आ रहा है.

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: