न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

धनबाद शहर की सड़कों पर दादागीरी, लोग प्रशासन को ढूंढते हैं

199

Dhanbad : यहां की सड़कों पर दादागीरी आमलोगों के लिए परेशानी का सबब बन गया है. रविवार की दोपहर सिटी सेंटर के सामने कुछ लफुओं ने एक स्कूटी सवार की जबर्दस्त धुनाई कर दी. स्कूटी पर एक लड़की बैठी थी, इसका भी लफुओं ने ख्याल नहीं रखा. आश्चर्य है कि इस जगह पर ट्रैफिक पुलिस की स्थाई तैनाती रहती है. इसके बाद भी लफुए रांग साइट से कार लेकर आ गये. स्कूटी सवार युवक ने कुछ कहा तो कार पर सवार तीन लफुओं ने उसकी जमकर धुनाई की. वहां तुरंत ही जाम लग गया. भारी भीड़ जुट गयी पर लफुओं के डर से किसी ने खांसा भी नहीं. लोग यह देखकर अवाक थे.

इसे भी पढ़ें: बालू माफियाओं के खिलाफ कार्रवाई में 200 ट्रैक्‍टरों में से 11 जब्‍त, बाकी फरार

21 सितंबर को गोविंदपुर रोड पर मची थी भगदड़

hosp1

गोविंदपुर सड़क पर साढ़े सात बजे शाम तक स्थिति सामान्य ही थी कि कुछ मिनटों बाद ही सड़क पर भगदड़ मच गयी. जिसे जिधर मौका मिला भागा. कुछ दो पहिया वाहन वाले गिर पड़े. संयोग कि कोई हादसा नहीं हुआ. कुछ देर तक तो लोग समझ ही नहीं पाए कि हुआ क्या? एक सफेद कलर की स्विफ्ट कार के पीछे दूसरी कार दौड़ रही थी. भीड़भाड़ वाले चूनागोदाम क्षेत्र के पास पीछेवाली कार ने कभी दाएं तो कभी बायें से ओवरटेक करने की कोशिश की. फर्राटे भरती कार बुरी तरह लड़खड़ा गयी. सड़क पर चल रहे वाहन और इर्द गिर्द के लोग जान बचाने के लिए भागे. धनबाद की व्यस्त सड़कों पर आये दिन इस तरह की दबंगयी लोगों की जान ले रही है.

कुछ दिन पहले ही लुबी सर्कुलर रोड पर एक बाइक सवार को उलटी दिशा में जाकर एक कार ने टक्कर मार दी थी. बाइक सवार की इलाज के दौरान मौत हो गयी. यह घटना भी रात का अंधेरा छाने के कुछ देर बाद ही हुआ था. यह समझ सकते हैं कि धनबाद की सड़कों पर दबंगों की रफ्तार पर काबू पाने की कुव्वत किसी में नहीं है. मजाक है धनबाद में कानून व्यवस्था. हालांकि अदृश्य कानून व्यवस्था को बनाए रखने लिए धनबाद में कई आइपीएस और बड़ा फोर्स तैनात है.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

You might also like
%d bloggers like this: