JamshedpurJharkhandLead NewsNEWSTOP SLIDER

जमशेदपुर में शादी समारोह में सिलेंडर फटा, एक दर्जन घायल, चार गंभीर

होटल अलकोर की बेसमेंट किया गया था शादी समारोह का आयोजन

Jamsedpur: जमशेदपुर के बिष्टुपुर स्थित चर्चित होटल अलकोर में रविवार की रात रसोई गैस सिलेंडर में विस्फोट होने से एक दर्जन से भी ज्यादा लोग घायल हो गए. घायलों में एक महिला भी शामिल है. चार घायलों की स्थिति गंभीर बतायी जा रही है. सभी का इलाज टाटा मुख्य अस्पताल में चल रहा है

 

बताया जाता है कि होटल अलकोर की बेसमेंट में एक शादी समारोह चल रहा था. जहां ओपन किचन की व्यवस्था थी. अचानक सिलेंडर में विस्फोट हुआ और देखते ही देखते पार्टी के लिए बिछाए गए कालीन में आग पकड़ लिया. पार्टी का लुफ्त उठा रही एक महिला की साड़ी में आग पकड़ने से पार्टी में अफरा-तफरी मच गई. लोग इधर-उधर भागने लगे. किसी तरह आग पर काबू पाया गया. उधर आग की सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड की गाड़ी मौके पर पहुंची और आग बुझाने की कवायद में जुट गई. वही सभी घायलों को आनन-फानन में टाटा मुख्य अस्पताल ले जाया गया.

 

घटना की जानकारी मिलते ही एडीएम लॉ एंड ऑर्डर टाटा मुख्य अस्पताल पहुंचे और घायलों का हाल जाना. इन्होंने 10 लोगों के घायल होने की पुष्टि की है. बताया जाता है, कि आदित्यपुर निवासी टाटा स्टील कर्मी पीके सिंह के पुत्र की शादी समारोह की पार्टी चल रही थी, जिसमें बिहार के भागलपुर से अतिथि भी शामिल हुए थे. सूत्रों की अगर मानें, तो सिलेंडर से गैस रिसाव होने की जानकारी शाम को ही मिल गई थी, बावजूद इसके होटल प्रबंधन ने इसे गंभीरता से नहीं लिया और यह हादसा हुआ. फिलहाल ये जांच का विषय है.

 

Catalyst IAS
ram janam hospital

आपको बता दें कि होटल अलकोर में लॉकडाउन के दौरान स्पा और पार्लर संचालन होने का मामला प्रकाश में आया था. जिसके बाद होटल काफी सुर्खियों में आया था. जिसके बाद जिला प्रशासन ने इस होटल को सील कर दिया था. वैसे कानूनी लड़ाई के बाद पुनः होटल खोले जाने की अनुमति मिली थी.

The Royal’s
Sanjeevani
Pushpanjali
Pitambara

Related Articles

Back to top button