JamshedpurJharkhand

ईचागढ़ : बाइक की टक्कर से साइकिल सवार की मौत, आक्रोशित लोगों ने सिल्ली-रांगामाटी सड़क को किया जाम

Ad
advt

Jamshedpur : ईचागढ़ थाना क्षेत्र के सिल्ली-रांगामाटी सड़क पर मिलन चौक के पास बाइक की टक्कर से साइकिल सवार कामदेव दास (48) की मौत हो गई. वह थाना क्षेत्र के सोड़ो गांव का रहनेवाला था. इस दुर्घटना से आक्रोशित लोगों ने सिल्ली-रांगामाटी सड़क जाम कर दिया. वे मुआवजे की मांग कर रहे थे.

बतख खरीदकर घर आ रहा था कामदेव

advt

जानकारी के मुताबिक कामदेव दास झाडुआ से बतख खरीदकर अपनी साइकिल से वापस घर आ रहा था. उसी दौरान सितु साप्ताहिक बाजार से सामने से आ रहे बाइक से साइकिल की सीधी टक्कर हो गयी. दुर्घटना में साइकिल सवार की घटना स्थल पर ही मौत हो गयी.

इसे भी पढ़ें – पोटका की नाबालिग को दुर्गापुर से शहर लेकर पहुंची पुलिस टीम, चाइल्ड केयर के जिम्मे सौंपा

advt

बाइक सवार भी घायल, अस्पताल में भर्ती

इस दुर्घटना में बाइक सवार अर्जुन सिंह मुंडा भी घायल हो गया. वह ईचागढ़ थाना क्षेत्र के ही रांगाडीह चिपड़ी गांव का रहनेवाला है. उसे स्थानीय लोगों ने इलाज के लिए पास के वासुदेव मेमोरियल अस्पताल में भर्ती किया है.

मुआवजा का आश्वासन मिलने पर हटा सड़क जाम

इधर घटना की सूचना मिलने पर ईचागढ़ और तिरुलडीह थाना की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और मृतक के परिजनों को सरकार की ओर से मिलने वाला मुआवजा दिलाने का आश्वासन दिया गया. उसके बाद मृतक के परिजन शांत हुए और सड़क जाम हटाने पर राजी हुए. पुलिस ने आगे की कार्रवाई करते हुए कामदेव के शव को पोस्टमार्टम के लिए सरायकेला सदर अस्पताल भेज दिया है.

इसे भी पढ़ें – BIG NEWS : मेडिकल कॉलेज में हुआ Corona Blast, वैक्सीन की दोनों खुराक लेनेवाले 66 विद्यार्थी पॉजिटिव 

advt
Adv

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: