न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

साइबर क्राइमः मुंबई पुलिस ने देवघर में छापेमारी कर तीन लोगों को किया गिरफ्तार

233

Deoghar: मुंबई पुलिस ने देवघर में छापेमारी कर तीन लोगों गिरफ्तार किया. मुंबई के सैनी थाना क्षेत्र में दर्ज साइबर क्राइम के एक मामले में मुंबई पुलिस ने देवघर में छापेमारी की. इस दौरान पुलिस ने सोनारायठीढ़ी थाना क्षेत्र से दोंदिया नावाडीह के रहनेवाले राजकुमार, मिलन कुमार सुंदरम और राजकुमार मंडल को गिरफ्तार किया. साइबर अपराधियों की गिरफ्तारी के पुलिस अधीक्षक देवघर नरेंद्र कुमार सिंह के निर्देश पर डीएसपी(साइबर) नेहा बाला के नेतृत्व में 11 पुलिसकर्मियों की टीम गठित की गई. टीम ने गुप्त सूचना के बाद सोनारायठीढ़ी थाना क्षेत्र से तीनों साइबर अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया. मुंबई पुलिस के मुताबिक, आरोपियों ने यूपीआइ के माध्यम से मुंबई की दो बहनों से एक लाख रुपए की ठगी की थी. पुलिस ने आरोपियों के पास से 15 मोबाइल फोन, 4 बैंक पासबुक और एक एटीएम कार्ड जब्त किया है.

इसे भी पढ़ें – हजारीबाग के बड़कागांव व आंगो थाना क्षेत्र से शुरू हुआ बड़े स्तर पर अवैध कोयले का कारोबार

मुंबई पुलिस चार दिनों से देवघर में कर रही थी कैंप

साइबर ठगी के मामले में मिली गुप्त सूचना के बाद मुंबई और देवघर पुलिस ने संयुक्त रूप से कार्रवाई कर तीनों अपराधियों को गिरफ्तार किया है. एसपी ने बताया कि साईबर अपराधी राजकुमार को मुंबई पुलिस ले जाएगी. मुंबई पुलिस चार दिनों से अपराधियों को पकड़ने के लिए देवघर में कैंप कर रही थी.

इसे भी पढ़ें – 3 माह से नहीं मिला है बच्चों का पोषाहार राशि,वर्तमान के रहते पूर्व पर्यवेक्षिका कर रही है काम के साथ वसूली

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: