Jamshedpur

मानगो पुलिस के हत्थे चढ़ा साइबर ठग,  एटीएम कार्ड बदलकर उड़ाता था रुपये

Jamshedpur :  शहर में एटीएम कार्ड बदलकर साइबर ठगी करने वाले गोपाल कुमार को पुलिस ने मानगो के एटीएम सेंटर से गिरफ्तार किया है. वह एक माइक्रो फाइनांस कंपनी के लिए रुपये निकालने एटीएम सेंटर पहुंचा था. तभी पुलिस ने उसे धर-दबोचा. पुलिस की गिरफ्त में आया गोपाल कुमार पड़ोसी जिले सरायकेला-खरसावां के गम्हरिया का रहने वाला है. पुलिस ने उसके पास से एटीएम कार्ड और एक फर्जी पैन कार्ड के साथ 26 हजार रुपये बरामद किए हैं. फिलहाल पुलिस को उसके दो अन्य साथियों की तलाश है. इसमें एक का नाम रोहित कुमार बताया जा रहा है.

मानगो के एटीएम सेंटर से ठगी के मामले में थी तलाश

मानगो थाना क्षेत्र के मोतीमहल स्थित स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के एटीएम सेंटर से चार दिसंबर को हुई ठगी के मामले में पुलिस को गोपाल की सरगर्मी से तलाश थी. मामला स्थानीय जवाहरनगर रोड नंबर 10 की रहने वाली शाहिना अंजूम से धोखाधड़ी कर एटीएम बदलकर रुपये की अवैध निकासी का है. इस मामले में महिला के बयान पर गोपाल कुमार और दो अन्य के खिलाफ थाना में मामला दर्ज किया गया था. मामले की जांच में जुटी पुलिस ने आगे की कार्रवाई करते हुए उसे गिरफ्तार किया है.

Catalyst IAS
ram janam hospital

साइबर थाना में भी दर्ज है कई मामले

The Royal’s
Pitambara
Sanjeevani
Pushpanjali

इधर बिष्टूपुर साइबर थाना में भी पकड़े गए गोपाल कुमार के खिलाफ ठगी के कई मामले दर्ज हैं. साइबर पुलिस भी तलाश में जुटी हुई थी. आगे उसे रिमांड पर लेकर साइबर पुलिस पूछताछ करेगी. उसके बाद साइबर ठगी के कई अन्य मामलों के खुलासे के भी उम्मीद जतायी जा रही है.

इसे भी पढ़ें- जुगसलाई कमसा स्टील लूटकांड के खुलासे के करीब पहुंची पुलिस, पूर्व कर्मचारी सहित तीन गिरफ्तार

Related Articles

Back to top button