Crime NewsJharkhandKoderma

साइबर कांड का हुआ उद्भेदन, देवघर से एक गिरफ्तार

Koderma: जिले के नवलशाही थाना कांड संख्या 77/20 साइबर कांड से संबंधित घटना का उद्भेदन कर लिया गया है. वहीं इस घटना में शामिल अपराधी को गिरफ्तार करने में कोडरमा पुलिस सफलता पायी है.

Jharkhand Rai

इसे भी पढ़ें- जेवर दुकान में सेंधमारी के 48 घंटे के अंदर धराया चोर, चार लाख के गहने बरामद

इस बाबत कोडरमा पुलिस अधीक्षक डॉ एहतेशाम बक़रीब ने शुक्रवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर इस पूरे मामले की जानकारी दी. उन्होंने बताया कि उक्त कांड में डोमचांच थाना अंतर्गत बगड़ो निवासी प्रदीप कुमार यादव पिता रामेश्वर यादव ने मामला दर्ज कराते हुए कहा था कि प्रधानमंत्री समृद्धि योजना के नाम पर इनके अकाउंट में पैसा जमा करने के नाम पर बैंक ऑफ इंडिया के शाखा से 54,810 रुपये की ठगी कर लेने की जानकारी दी गयी.

जिसके बाद एसपी श्री बक़रीब के निर्देश पर गठित टीम ने देवघर जिले के सारवां से कयूमुद्दीन अंसारी पिता शफीक अंसारी को गिरफ्तार किया गया है. साथ ही ठगी के पैसे से ऑनलाइन फ्लिपकार्ट के माध्यम से 54 हज़ार के मोबाइल मंगा लिया था जिसे भी जब्त कर लिया गया.

Samford

एसपी बक़रीब ने यह भी बताया कि गिरफ्तार आरोपी पहले भी लातेहार में ठगी मामले में जेल भी जा चुका है. मौके पर एसडीपीओ राजेन्द्र प्रसाद, थाना प्रभारी अब्दुल्ला खान, कुणाल कुमार, किशलय कुमार समेत अन्य लोग मौजूद थे.

इसे भी पढ़ें- राज्य में खुशहाली और भाईचारा की मन्नत ले रिसालदार बाबा के दर पर पहुंचे आदित्य विक्रम

Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: