न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

11 साल की बच्ची का सिर काट साथ ले गये अपराधी, दुष्कर्म में असफल होने पर दिया घटना को अंजाम ?

1,841

Ranchi: राजधानी रांची से सटे बुंडू में सनसनीखेज वारदात सामने आयी है. बुंडू थाना क्षेत्र के कराम्बु गांव में एक नाबालिग बच्ची की अपराधियों ने निर्मम हत्या कर दी और उसका सिर अपने साथ ले गये. बताया जा रहा है कि बच्ची के साथ दुष्कर्म की कोशिश में असफल होने पर अपराधियों ने इस धृणित घटना को अंजाम दिया. मामले की जानकारी मिलने पर पुलिस जांच में जुटी है. हालांकि, पुलिस ने दुष्कर्म के प्रयास वाली बात पर कहा कि फिलहाल ये कहना जल्दबाजी होगी, लेकिन इससे इनकार भी नहीं किया जा सकता.

क्या है मामला

मिली जानकारी के अनुसार बुंडू थाना क्षेत्र के कराम्बु गांव में 11 साल की बच्ची पशु को चराने गई थी. उसी दौरान अज्ञात अपराधियों ने धारदार हथियार से उसका गला काट दिया और सिर अपने साथ ले गए. इस घटना के होने जहां पूरे ग्रामीण क्षेत्रों में दहशत का माहौल है. वहीं पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है. पुलिस अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए लगातार संभावित जगहों पर छापेमारी कर रही है.

दुष्कर्म में असफल होने पर हत्या !

जैसी जानकारी मिल रही है, उसके अनुसार महज 11 साल की मासूम बच्ची पशुओं को चराने गई थी. इस दौरान सुनसान जगह पर अपराधियों ने उसे अपना शिकार बनाना चाहा, लेकिन इसमें सफल नहीं होने पर उसकी हत्या कर दी. हत्या से भी मन नहीं भरा तो अपराधी बच्ची का कटा सिर अपने साथ लेकर चले गए.

हर पहलु को खंगाल रही पुलिस

इस मामले में पुलिस अधिकारी का कहना है कि प्रथम दृष्टया से तो नहीं लगता है कि लड़की के साथ गलत करने की कोशिश की गई है. लेकिन इससे इनकार भी नहीं किया जा सकता है. मेडिकल रिपोर्ट और पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले को ध्यान में रखकर घटना की छानबीन कर रही है.

इसे भी पढ़ेंःक्रिसमस की छुट्टी के दिन तीन आइएएस बदले, दो को अतिरिक्त प्रभार

इसे भी पढ़ेंः पाक पीएम इमरान ने फिर अलापा अल्पसंख्यकों से बराबरी के बर्ताव का राग, कैफ ने दिया करारा जवाब

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: