न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

CRS ने रांची लोहरदगा टोरी रेल लाइन का किया निरीक्षण

204

Lohardaga : सीआरएस ने शनिवार को रांची-लोहरदगा-टोरी रेल लाइन का निरीक्षण किया. इस दौरान उन्होंने सुरक्षा संबंधी कई मानकों की जांच की. सीआरएस के.मनोहरण सहित रेलवे के कई बड़े अधिकारियों ने विशेष सैलून से लोहरदगा पहुंचकर सुरक्षा संबंधी कई मानकों की जांच की.

इसे भी पढ़ें- मुख्य सचिव न बनाये जाने से नाराज डीके तिवारी गये 15 दिनों की छुट्टी पर

दशहरा में लोगों को मेमू ट्रेन का मिल पाएगा लाभ

इस दौरान मेमू ट्रेन के परिचालन और भविष्य में कई रेलगाड़ियों के परिचालन को लेकर सुरक्षा की जांच की गयी. रेलवे के एडीआरएम ऑपरेशन विजय कुमार ने कहा कि जांच के बाद उम्मीद की जा रही है कि दशहरा में लोहरदगा के लोगों को मेमू ट्रेन का लाभ मिल पाएगा. रेलवे के अधिकारियों ने सुरक्षा संबंधी बिंदुओं पर कहा कि हम सुरक्षा में कोई चूक नहीं चाहते हैं. इसी वजह से सीआरएस का निरीक्षण किया जा रहा है. हर एक बिंदु पर अच्छी तरह से पड़ताल हो रही है.

इसे भी पढ़ें- IL&FS संकट : 1,500 नॉन-बैंकिंग फाइनैंशल कंपनियों के रद्द हो सकते हैं लाइसेंस, झारखंड पर भी पड़ेगा असर

palamu_12

अनापत्ति प्रमाण पत्र मिलने के बाद शूरू होगा मेमू ट्रेन का परिचालन

हाल के दिनों में रेलवे में हो रही दुर्घटनाओं पर अधिकारियों ने कहा कि सुरक्षा में कोई लापरवाही ना हो इसको लेकर हम बारीकी से जांच कर रहे हैं. जल्दी मेमू ट्रेन का परिचालन शुरू होगा. सुरक्षा संबंधी अनापत्ति प्रमाण पत्र मिलने के बाद मेमू ट्रेन का परिचालन किया जाएगा.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

%d bloggers like this: