BiharLead News

Patna में CRPF जवान की नाबालिग बेटी अगवा, अश्लील फोटो वायरल करने की धमकी दे प्रेमी ने वसूले 10,00,000 रुपये

Patna : राजधानी में सीआरपीएफ जवान की बेटी को कोचिंग जाने के दौरान अगवा करने का मामला सामने गुरुवार को सामने आया है. मामला रूपसपुर थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है. सीआरपीएफ जवान की विधवा पत्नी ने रूपसपुर थाना में अपनी 15 वर्षीय नाबालिग बेटी को 9 मई को अगवा करने की शिकायत दर्ज करायी है.

इसे भी पढ़ें : मैथिली व भोजपुरी भाषाभाषी लोगों को गूगल का तोहफा, अब इन भाषओं में भी अनुवाद

पड़ोस में रहता है आरोपी जैकी

Catalyst IAS
ram janam hospital

पीड़िता की मां ने कहा कि उसके पति के गुजर जाने के सदमे में उसकी तबियत काफी ख़राब रहने लगी. इस दौरान रूपसपुर इलाके के घर से वो अपने मायके जकनपुर इलाके में चली गई, जहाँ उसके पड़ोस में रहने वाले युवक जैकी उर्फ़ आशुतोष से पीड़िता की जान पहचान हुई. पीड़िता मां ने बताया कि उसकी तबियत खराब रहने का फायदा जैकी उर्फ़ आशुतोष ने उठाया और नाबालिग 15 वर्षीय बेटी को अपने प्रेमजाल में फंसाया. इसके बाद उसकी अश्लील तस्वीर खींचकर उसे और उसकी मां से रुपये ऐंठने शुरू कर दिये.

The Royal’s
Pushpanjali
Sanjeevani
Pitambara

पीड़िता की मां ने बताया की नाबालिग ने बदनामी के डर से 10 लाख रुपये जैकी उर्फ़ आशुतोष के अकाउंट में किस्तों में ट्रांसफर कर दी. इसकी भनक पड़ते ही पीड़ित मां ने अपनी बेटी को डांटकर पूछताछ की. इसके बाद नाबालिग ने सारी कहानी अपनी मां को बताई.

इसे भी पढ़ें : जयंती 12 मई पर विशेष : अगर भूवैज्ञानिक पीएन बोस नहीं होते, तो जमशेदपुर का अस्तित्व भी नहीं होता

रूपसपुर थाना में अपहरण का मामला दर्ज

आरोपी जैकी उर्फ़ आशुतोष यहां तक भी चुप नहीं बैठा और पीड़िता की बेटी का अश्लील फोटो का वायरल करने की धमकी देकर परेशान करता रहा. साथ ही रुपये की डिमांड भी करता रहा. इसके बाद बीते 9 मई को अचानक कोचिंग के लिए निकली नाबालिग घर से मोटी रकम लेकर निकली और गायब हो गई है.

दरअसल इस पूरे मामले में पीड़िता को जैकी पर शक है. इसके बाद महिला ने मामले का रूपसपुर थाना में अपहरण का मामला दर्ज करवाया है. मामले के बारे में जानकारी देते हुए रूपसपुर थानाध्यक्ष मधु सुदन कुमार ने बताया कि मामला अपहरण का दर्ज किया गया है. अनुसंधान जारी है.

इसे भी पढ़ें : Chatra में पंचायत चुनाव को लेकर पकड़े जा रहे हैं वाहन, लग्न में बारातियों की बढ़ी परेशानी

Related Articles

Back to top button