न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

सीआरपीएफ जवान ने कहा- लापुंग थानेदार का है मेरी पत्नी के साथ अनैतिक संबंध, दारोगा ने बताया बकवास

49

Ranchi: धुर्वा के सैबों सीआरपीएफ कैंप में पोस्टेड सीआरपीएफ के जवान पवन कुमार मुंडा ने रांची के लापुंग थाना प्रभारी पर उसकी पत्नी से अनैतिक संबंध होने के कारण मारपीट करने का आरोप लगाया है. वहीं लापुंग के थानेदार विकास कुमार कहना है उनके ऊपर लगाया गया आरोप बिल्कुल ग़लत है. थानेदार का कहना है कि सीआरपीएफ के जवान पवन कुमार का दूसरी महिला के साथ अनैतिक संबंध है. जिसके चलते ये जवान अपनी पत्नी के साथ अक्सर मारपीट करता है. इसी मामले में उसे पत्नी की शिकायत पर थाना लाया गया और समझाया गया. समझा-बुझा कर उसे घर भेज दिया, जिसके बाद से ये मेरे ऊपर गलत आरोप लगा रहा है.

बड़ी बेहरमी से की मारपीटः पवन कुमार

सीआरपीएफ के जवान पवन कुमार के अनुसार उसकी पत्नी का लापुंग के थाना प्रभारी विकास कुमार के बीच अनैतिक संबंध है. जिसकी वजह से पत्नी के मेरा विवाद होता रहता है. उन दोनों का संबंध पिछले डेढ़ साल से चल रहा है. पत्नी से विवाद होने के बाद उसने लापुंग थाना में जाकर मेरी शिकायत की, जिसके बाद थानेदार ने चार सिपाहियों को भेज कर मुझे घर से थाना बुलाया और मेरी जबरदस्त पिटाई की. जवान पवन कुमार मुंडा का कहना है कि जब वह अपने घर आया हुआ था उसी दौरान पुलिस उसे उठा कर ले गई और थाने में तीन दिन रख कर उसकी जम कर पिटाई की. यहां तक कि मेरे मुंह में गर्म पानी भी डाल दिया गया. जवान फिलहाल रांची के रिम्स में भर्ती है. उसका कहना है कि थानेदार की पिटाई के बाद वह चल फिर नहीं पा रहा है.

दूसरी महिला से संबंध के कारण अपनी पत्नी से करता था मारपीटः थाना प्रभारी

सीआरपीएफ जवान से मारपीट के मामले में जब लापुंग थाना प्रभारी विकास कुमार से बात की गयी तो उन्होंने बताया कि सीआरपीएफ के जवान पवन कुमार मुंडा के द्वारा उनके ऊपर लगाया गया आरोप बिल्कुल गलत है. इस मामले का जांच करायी जाये तो सच खुद सामने आ जाएगा. थाना प्रभारी का कहना है कि सीआरपीएफ जवान पवन कुमार मुंडा का दूसरी महिला से कई वर्षों से संबंध है. इसकी वजह से वह अपनी पत्नी के साथ अक्सर मारपीट करता रहता है. इसी दौरान 30 नवंबर को पति-पत्नी के बीच मारपीट हुई, जिसके बाद पत्नी की शिकायत पर इसे थाना लाकर समझा बुझा कर अगले दिन सुबह इसकी पत्नी को बुला कर घर भेज दिया गया. जिसके बाद ये घर चला गया. तीन दिन बाद अचानक उसने मेरे ऊपर थाना में बुला कर मारपीट करने का आरोप लगा दिया. इससे पहले भी पवन मुंडा कई लोगों पर अपनी पत्नी के साथ संबंध होने का आरोप लगा चुका है.

सीआरपीएफ से भगोड़ा घोषित हुआ था पवन मंडा

लापुंग थाना प्रभारी विकास कुमार के अनुसार सीआरपीएफ जवान पवन कुमार मुंडा को सीआरपीएफ से भगोड़ा घोषित कर वारंट जारी किया था. जिसके बाद इसे पकड़ने का वारंट लापुंग थाना में आया था. 30 अप्रैल 2018 को इसको पकड़ कर सीआरपीएफ केंद्र सैबों में जाकर सीआरपीएफ के अधिकारियों को सौंपा गया था.

पत्नी को नहीं देता था रहने के लिए पैसा

लापुंग थाना प्रभारी विकास कुमार के अनुसार सीआरपीएफ के जवान पवन कुमार मुंडा का दूसरी महिला से अनैतिक संबंध होने के चलते यह अपनी पत्नी को रहने और खाने के लिए रुपया नहीं देता था. और यह अपनी कमाई का सारा पैसा दूसरी महिला को देता था. जिसकी वजह से इसकी पत्नी रांची छोड़कर लापुंग स्थित परसा गांव आ गई थी. और इस मामले में लापुंग थाना में शिकायत दर्ज करवाई थी. जिसके बाद लापुंग एसबीआइ बैंक के मैनेजर से कह कर कुछ रुपया इसको देने को कहा गया था. और इसको अपने पति की सैलरी का कुछ रुपया हर महीने मिलता था. जिससे पवन मुंडा नाराज था.

इसे भी पढ़ें – डेंजर जोन में झारखंड के चार जिले- भूकंप का खतरा, वैज्ञानिक शोध में खुलासा

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: