न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

 क्रिस्टियानो रोनाल्डो आठ अरब रुपये में रियल मैड्रिड छोड़ कर इटालियन क्लब जुवेंट्स जायेंगे!  

522

Madrid : स्पेनिश क्लब रियल मैड्रिड को स्टार स्ट्राइकर क्रिस्टियानो रोनाल्डो के लिए इटालियन क्लब जुवेंट्स ने 100 करोड़ यूरो (लगभग आठ अरब रुपये) का ऑफर दिया है. अगर ऑफर स्वीकार किया जाता है तो क्रिस्टियानो रोनाल्डो  रियल मैड्रिड को छोड़कर इटालियन क्लब जुवेंट्स के लिए खेल सकते हैं.  बता दें कि रोनाल्डो अपने क्लब के लिए अब तक सर्वाधिक 451 गोल कर चुके हैं.

इसे भी पढ़ेंः फीफा वर्ल्‍डकप 2018 : डिएगो माराडोना की भविष्‍यवाणी, ब्राजील की टीम जीत सकती है खिताब

रोनाल्डो ने रूस में जारी फीफा विश्व कप में हैटट्रिक लगाई थी

पुर्तगाल फुटबॉल टीम के कप्तान रोनाल्डो ने रूस में जारी फीफा विश्व कप में हैटट्रिक लगाई थी, लेकिन इसके बावजूद टीम को टूर्नमेंट से बाहर होना पड़ा है.  साथ ही उन्होंने मई में मैड्रिड के साथ 5वां चैंपियंस लीग का खिताब जीता था. पांच बार के बेलन डी ओर पुरस्कार विजेता रोनाल्डो अगर 8 अरब रुपये में जुवेंट्स के साथ करार करते हैं तो जुवेंट्स के लिए यह सबसे बड़ा करार होगा.

इसे भी पढ़ेंः बॉल टेंपरिंग के लिए ICC ने कड़ी की सजा, छह टेस्ट या 12 वनडे के लिए हो सकते हैं बैन

रियल मैड्रिड ने 2009 में 80 करोड़ यूरो में रोनाल्डो को मैनचेस्टर युनाइटेड से खरीदा था

क्लब ने इससे पहले अर्जेंटीना के फॉरवर्ड गोंजालो हिग्यूएन के साथ 2016 में 90 करोड़ यूरो का करार किया था.  यह राशि रियल मैड्रिड द्वारा मैनचेस्टर युनाइटेड को दी गयी राशि से भी अधिक होगी. रियल मैड्रिड ने 2009 में 80 करोड़ यूरो में रोनाल्डो को मैनचेस्टर युनाइटेड से खरीदा था. मीडिया में आ रही खबरों के अनुसार रोनाल्डो अपने क्लब के साथ खुश नहीं है.

पूर्व में रोनाल्डो कई मौकों पर कह चुके हैं कि वह क्लब को छोड़ना चाहते हैं. हालांकि चैंपियंस लीग खिताब जीतने के बाद रोनाल्डो ने कहा था कि रियल मैड्रिड के लिए खेलना उनके लिए शानदार रहा है.  बता दें कि जुवेंट्स और रियल मैड्रिड ने बीच हुए इस करार पर कोई आधिकारिक जवाब नहीं दिया गया है.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं. 

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: