BiharCrime NewsNEWS

सिवान में अपराधियों ने प्रॉपर्टी डीलर को गोली मारी, गंभीर

Siwan : जिले में देर रात अपराधियों ने एक प्रॉपर्टी डीलर को गोली मारकर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया है. जख्मी  की पहचान नगर थाना क्षेत्र के सिसवन ढाला लक्ष्मीपुर के रहने वाले  राकेश श्रीवास्तव के रूप में हुई है. घटना नगर थाना क्षेत्र के सिसवन ढाला लक्ष्मीपुर के पास की है.

घटना के संबंध में बताया जा रहा रविवार की रात वह खाना खाकर अपने घर के बाहर टहल रहे थे. इसी दौरान बाइक सवार बेखौफ अपराधियों ने उनके ऊपर दनादन गोलीबारी शुरू कर दी. घटना के बाद प्रॉपर्टी डीलर मौके पर गिरकर अचेत पड़ गए. जिसके बाद अपराधी वहां से भाग खड़े हुए. गौरतलब है कि राकेश श्रीवास्तव शहर में प्रॉपर्टी डीलिंग का काम करते है. इधर घटना के बाद परिवार के सदस्यों के द्वारा आनन-फानन में पीड़ित को सीवान सदर अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया.

जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद उनकी स्थिति गंभीर बताते हुए पटना पीएमसीएच रेफर कर दिया. वहीं घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची नगर थाने की पुलिस मामले की तहकीकात में जुट गई है. घटना के बाद पुलिस आरोपितों की तलाश के लिए जगह जगह पर लगे सीसीटीवी फुटेज भी खंगालना शुरू कर दिया है.

Sanjeevani

इसे भी पढ़ें: शिवहर में मुखिया पति सह जाप नेता की गोली मारकर हत्या

 

Related Articles

Back to top button