JharkhandRanchi

नगड़ी में अपराधियों ने आभूषण कारोबारी को अपराधियों ने मारी गोली, रिम्स में भर्ती

Ranchi :  राजधानी रांची में अपराधियों के हौसले बुलंद है. आए दिन अपराधी कारोबारियों को अपना निशाना बना रहे हैं. रविवार को नगड़ी थाना क्षेत्र के नगड़ी चौक के पास बाइक सवार अपराधियों ने जेवर व्यवसायी को गोली मारकर घायल कर दिया है. और आराम से चलते बने. गोली लगने के बाद अजीत सोनी गंभीर रूप से घायल हो गया, आनन-फानन में उसे रिम्स ले जाया गया.

इसे भी पढ़ें : वाहन चेकिंग अभियान चला 51 वाहनों से वसूला गया 971500 रुपये जुर्माना

advt

ग्रामीण एसपी नौशाद आलम ने बताया कि नगड़ी चौक के समीप एक अपराधी बाइक पर जबकि दूसरा सड़क किनारे बाइक से उतरकर खड़ा था. व्यवसायी अजीत सोनी जैसे ही अपनी बाइक से आगे बढ़ा, सड़क किनारे खड़ा अपराधी पीछे से पीठ में गोली मार दी. गोली लगने के बाद अजीत सोनी वहीं गिर पड़े जबकि दोनो अपराधी बाइक पर सवार होकर फरार हो गए. फिलहाल घायल अजीत का रिम्स में इलाज चल रहा है. पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है और अपराधियों के बारे में जानकारी जुटाने का प्रयास कर रही है.

इसे भी पढ़ें : धुर्वा में आठ लोगों ने मिलकर युवक को किया अधमरा

आपको बता दें कि अपराधियों ने पहले भी अजीत के भाई के ज्वेलरी दुकान पर लूट का प्रयास कर चुका है. लेकिन सफलता नहीं मिली थी. लगभग 5 माह पहले लूट का प्रयास कर रहे अपराधियों ने अजीत के भाई अमित ने विरोध किया था तो बाइक सवार अपराधी भाग निकले थे. इसके बाद 7 सितंबर को दोबारा अपराधियों ने जेवर व्यवसायी के दुकान के बाहर एक ग्राहक से जेवर लूटने का प्रयास किया था लेकिन अमित ने एक अपराधी को पकड़कर पुलिस को सौंप दिया था. पकड़े गए अपराधी का नाम अनिल था और वह ओडिशा के गंजम का रहने वाला था.

इसे भी पढ़ें : 20 स्वर्ण पदकों के साथ रांची को ओवरऑल खिताब

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: