BiharCrime News

मधेपुरा में अपराधियों ने युवक को मारी पांच गोली, गंभीर

Madhepura: जिले के सदर अनुमंडल के कुमारखंड थाना अंतर्गत रौता पुल के निकट देर रात दो बाइक पर सवार 4 अपराधियों ने एक युवक को गोलियों से भून डाला. उसे करीब 5 गोली मारी गई. घायल युवक को सहरसा के एक निजी अस्पताल ले जाया गया जहां इनका इलाज चल रहा है.

घटना के संबंध में जाप नेता राहुल यादव ने बताया कि रोता पंचायत के पूर्व पैक्स अध्यक्ष अभिनंदन यादव के पुत्र सुनील यादव देर रात कुमारखंड से अपने एक साथी के साथ घर हरीबोला आ रहे थे. इसी दौरान रोता नदी पुल से 200 मीटर पहले दो अपाचे बाइक पर सवार चार अपराधियों ने उसे रोक लिया.

इसे भी पढ़ें:यूनिफर U-23, 5 नेशन हॉकी प्रतियोगिता: भारतीय टीम बनी उप विजेता, झारखंड की ब्यूटी डुंगडुंग को प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट का पुरस्कार

Catalyst IAS
ram janam hospital

बेखौफ सुनील ने जब गाड़ी रोकी तो अपराधियों ने पिस्टल से एक-एक करके पैर, कमर और पेट 7 गोली दाग दिया. गोली की आवाज से आसपास के लोग भी घटनास्थल पर पहुंचे और उनके साथ संजय यादव ने भी परिवार वालों को फोन कर बुलाया.

The Royal’s
Sanjeevani
Pitambara
Pushpanjali

जिसके बाद उन्हें सीधे कुमारखंड सीएचसी लाया गया जहां से उन्हें एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया. बताया जाता है कि वहां उनका ऑपरेशन कर गोली निकाला गया है फिलहाल वे आईसीयू में भर्ती हैं. वहीं इस संबंध में एसडीपीओ अजय नारायण यादव ने बताया कि पुलिस रात से ही अपराधियों के पहचान में जुटी है. अपराधियों के संभावित ठिकानों पर भी छापेमारी की जा रही है.

इसे भी पढ़ें:चारा घोटाले मामले में लालू की सजा बढ़ाने की याचिका पर चार सप्ताह बाद होगी सुनवाई

Related Articles

Back to top button