न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

जमशेदपुरः अपराधियों ने दिनदहाड़े ठेकेदार पर चलायी गोली, हालत गंभीर

eidbanner
1,344

Jamshedpur:  औद्योगिक नगरी जमशेदपुर में अपराधी बेखौफ हो गये हैं. बेखौफ अपराधी शहर के बीचों-बीच गोलीबारी और हत्या की घटना का अंजाम देकर दहशत फैलाने का काम कर रहे हैं. अपराधियों के बेखौफ होने का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि चार दिन पहले जहां अपराधियों ने एसएसबी के पूर्व जवान की गोली मार कर हत्या कर दी, तो वहीं आज सोनारी थाना क्षेत्र के मरीन ड्राइव के नए पुल के पास अज्ञात अपराधियों ने कार में सवार होकर दिनदहाड़े टाटा स्टील के ठेकेदार विजय कुमार को तीन गोलियां मारी और फरार हो गये. ठेकेदार को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनकी हालत गंभीर है.

इसे भी पढ़ेंः विंग कमांडर की तारीफ, डिक्शनरी में अब अभिनंदन शब्द का अर्थ ही बदल गया है : प्रधानमंत्री मोदी

कार में सवार अपराधियों ने दिया घटना को अंजाम

मिली जानकारी के अनुसार सोनारी थाना क्षेत्र के मरीन ड्राइव के नए पुल के पास अज्ञात अपराधियों ने कार में सवार होकर दिनदहाड़े टाटा स्टील के ठेकेदार विजय कुमार को तीन गोलियां मारी. इस दौरान वहां कई लोग थे. गोली लगने के बाद आनन-फानन में स्थानीय लोगों के द्वारा उनको टीएमएच असप्ताल मैं भर्ती करवाया गया. यहां उनकी स्थिति गंभीर बनी हुई है. वहीं पुलिस मामले की छानबीन में जुट गयी है.

इसे भी पढ़ेंः झारखंड में लोकसभा चुनाव और आगामी विधानसभा चुनाव की होगी जीपीएस ट्रैकिंग

Related Posts

लातेहारः SDO सह LRDC जयप्रकाश झा समेत पांच रेवेन्यू अफसरों पर धोखाधड़ी का केस दर्ज, जमीन का फर्जी दस्तावेज तैयार कर हड़प ली दिव्यांग की राशि

भुसाड़ ग्राम निवासी जंगाली भगत ने टोरी-महुआमिलान नई वीजी रेलवे लाईन निर्माण में स्वीकृत भूमि अधिग्रहण की राशि में हेराफेरी करने का लगाया आरोप

 हाल के दिनों हुई हत्या और गोलीबारी की घटनाएं

  • 15 दिसंबर 2018 अपराधी सोनू गुप्ता को बर्मा माइंस में गोली मारकर हत्या कर दी गयी थी. हथियारबंद अपराधियों ने सोनू मिश्रा के साथ उनके पिता पर भी गोली चलाई जिसमें सोनू गुप्ता के पिता घायल हो गये थे.
  • 26 फरवरी 2019 टेल्को थाना क्षेत्र के बिरसानगर पुलिया के नीचे पूर्व एसएसबी जवान रामजी प्रसाद गुप्ता उर्फ पगला राजू की अज्ञात अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी.

इसे भी पढ़ेंः रेलवे ने जारी किया निर्देश: अब संथाल व पूर्वी सिंहभूम के रेलवे स्टेशनों पर संताली भाषा में होगी उद्घोषणा

 

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

hosp22
You might also like
%d bloggers like this: