न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

पाकुड़ के महेशपुर में अपराधियों ने पारा शिक्षक की गोली मार कर की हत्‍या

240

Pakur :  जिले के महेशपुर थाना क्षेत्र के शहरपुर गांव के समीप एक पारा शिक्षक की अपराधियों ने गोली मार कर हत्‍या कर दी है. घटना की सूचना मिलते ही महेशपुर प्रभाग के अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी शशि प्रकाश, पुलिस इंस्पेक्टर बी के पांडेय, अमड़ापाडा थाना प्रभारी एसएस सहाय एवं थाना प्रभारी सुरेंद्र कुमार सिंह घटनास्थल पर पहुंचकर हत्या की जानकारी हासिल कर रहे हैं.

चल रहा था महेश्वर का जमीन विवाद 

जानकारी के अनुसार उत्क्रमित मध्य विद्यालय भिलाई बरमसिया के पारा शिक्षक महेश्वर हेम्ब्रम सोमवार को बच्चों की आठवीं परीक्षा दिलाने के बाद घर वापस लौट रहे थे, उसी दौरान अज्ञात अपराधियों ने महेश्वर को रोककर उनके पेट में दो गोली और छाती में एक गोली मारकर हत्या कर दी. हत्या कर अपराधियों ने आराम से चलते बने. मृतक महेश्वर के चाचा ने बताया कि महेश्वर का जमीन विवाद चल रहा था, हो सकता है हत्‍या उसी कारणों से किया गया हो. हालांकि पुलिस इस संबंध में कुछ भी बताने से इनकार किया है.

Related Posts

राज्य के सभी 36 हजार सरकारी स्कूलों में बनाये जायेंगे सोक पिट, गर्मियों में काम आयेगा पानी

कल बनायें, जल बचायें अभियान : स्कूल प्रबंधन समिति, स्थानीय पंचायत और जनप्रतिनिधियों के आपसी सामंजस्य से होगा निर्माण

SMILE

अपराधियों का ब्लैक कलर का मोटरसाइकिल बरामद

पुलिस ने घटनास्थल पर से तीन गोली के खोखे एक मोटरसाइकिल बरामद किया है. पुलिस के अनुसार महेश्वर को नजदीक से गोली मारी गयी है. पुलिस हर एक पहलुओं पर नजर बनाते हुए मामले की तफ्तीश में जुट गई है. इधर पुलिस ने घटना स्थल से कुछ दूरी पर से अपराधियों का ब्लैक कलर का पल्सर मोटरसाइकिल बरामद किया है. जिसका नम्बर जेएच 04 इ/8576 है. उक्त बाइक दीपक के नाम से पंजीयन है.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like
%d bloggers like this: